Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'इंडिया बेईमानी कर रहा...' के जवाब में Mohammed Shami ने पाकिस्तान को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- शर्म करो

भारत इस वर्ल्ड कप में अभी तक एक भी मैच नहीं हारा है। 20 साल बाद भारत ने वर्ल्ड कप में लगातार 8 मुकाबले जीते हैं। साल 2003 में भारत ने लगातार 8 जीत दर्ज की थी। भारत के प्रदर्शन को देखते हुए पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर हसन रजा ने बेईमानी का आरोप लगाया था। मोहम्मद शमी ने रजा को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Wed, 08 Nov 2023 05:57 PM (IST)
Hero Image
मोहम्मद शमी ने पाकिस्तान को दिया मुंहतोड़ जवाब।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने भारत के प्रदर्शन को देखते हुए आरोप लगा था कि टीम इंडिया बेईमानी कर रही। वह अलग गेंद से गेंदबाजी कर रही है। अब शमी ने इसके जवाब में कहा कि शर्म करो यार मैच पर फोकस करो ना कि फालतू बकवास पर।

दरअसल, भारत इस वर्ल्ड कप में अभी तक एक भी मैच नहीं हारा है। 20 साल बाद भारत ने वर्ल्ड कप में लगातार 8 मुकाबले जीते हैं। साल 2003 में भारत ने लगातार 8 जीत दर्ज की थी। वहीं, साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत टीम ने दमदार प्रदर्शन किया। भारत के गेंदबाज विपक्षी टीम पर कहर बनकर टूट रहे। साउथ अफ्रीका के खिलाफ जडेजा ने पांच विकेट लिए थे।

श्रीलंका और साउथ अफ्रीका को कम स्कोर पर किया था आउट

भारत की तरफ से मोहम्मद शमी इस वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। 4 मैच में वह अभी तक 16 विकेट ले चुके हैं। श्रीलंका और न्यूजीलैंड के खिलाफ वह पांच-पांच विकेट ले चुके हैं। भारतीय तेज गेंदबजों का प्रदर्शन देख पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी हसन रजा ने सवाल उठाए थे। सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि भारत बेईमानी कर रहा। वह अलग गेंद से गेंदबाजी कर रहा।

यह भी पढ़ें- World Cup 2023 Semifinal: अगर IND vs PAK के बीच हुआ सेमीफाइनल तो इस स्टेडियम पर खेला जाएगा मैच, ICC ने बनाया है खास प्लान

शमी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

अब शमी ने पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर को मुंहतोड़ जवाब दिया। अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि शर्म करो यार मैच पर फोकस करो। शमी ने आगे लिखा कि दूसरों की सफलता से जलो मत बल्कि खुशी मनाइए।

शमी ने लिखा, "शर्म करो यार मैच पर फोकस करो ना कि फालतू की बकवास पर, कभी तो दूसरो की सफलता पर इन्जॉय कर लिया करो, छी यार। आईसीसी वर्ल्ड कप आपका लोकल टूर्नामेंट नहीं और आप प्लेयर ही थे ना, वसीम भाई ने समझाया भी है। एक्सप्लेन भी किया था फिर भी। अपने प्लेयर वसीम अकरम पर भी आपको भरोसा नहीं। अपनी तारीफ करने में लगे हैं आप तो।"

यह भी पढ़ें- World Cup 2023: वर्ल्ड कप में इस टीम के साथ सेमीफाइनल में भिड़ेगी ऑस्ट्रलिया, जानें कब और कहां खेला जाएगा मैच