Move to Jagran APP

'अगर बांग्लादेश ने भारत को हराया तो मैं बंगाली लड़के के साथ...' PAK की इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने किया बोल्ड एलान

पाकिस्तान की हार से उनके समर्थकों का दिल टूट गया। अब वह भारत की हार की दुआ कर रहे हैं। इसमें पाकिस्तान की एक खूबसूरत एक्ट्रेस भी शामिल हैं। सहर शिनवारी नाम की अभिनेत्री की एक पोस्ट खूब वायरल हो रही है। इस पोस्ट में अभिनेत्री सहर शिनवारी ने अनोखी ख्वाहिश जाहिर की है। भारत 19 अक्टूबर को बांग्लादेश से भिड़ेगा।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarPublished: Wed, 18 Oct 2023 05:54 PM (IST)Updated: Wed, 18 Oct 2023 05:54 PM (IST)
पाक अभिनेत्री सहर शिनवारी ने की अनोखी घोषणा। फोटो-सोशल मीडिया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। वर्ल्ड कप 2023 में भारत का अगला मुकाबला बांग्लादेश से होगा। गुरुवार, 19 अक्टूबर को पुणे में दोनों टीमें आमने-सामने होंगी। इस मुकाबले से पहले ही पाकिस्तान की एक एक्ट्रेस ने बड़ी घोषणा कर दी है। इसके अलावा एक्ट्रेस की चाहत है कि बांग्लादेश इस मुकाबले में भारत को हरा दे। अभिनेत्री की पोस्ट वायरल हो रही है।

गौरतलब हो कि भारत ने 14 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज की थी। गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन के बाद रोहित शर्मा की तूफानी बल्लेबाजी देखने को मिली थी, जिसकी बदौलत भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी। वर्ल्ड कप इतिहास में भारत ने पाकिस्तान को 8वीं बार धूल चटाई।

पाकिस्तान की हार से टूटा है फैंस का दिल

पाकिस्तान की हार से उनके समर्थकों का दिल टूट गया। अब वह भारत की हार की दुआ कर रहे हैं। इसमें पाकिस्तान की एक खूबसूरत एक्ट्रेस भी शामिल हैं। सहर शिनवारी नाम की अभिनेत्री की एक पोस्ट खूब वायरल हो रही है। इस पोस्ट में अभिनेत्री सहर शिनवारी ने अनोखी ख्वाहिश जाहिर की है।

यह भी पढ़ें- World Cup 2023 Pakistan Team के प्लेयर्स की बिगड़ी तबीयत, AUS के खिलाफ मैच से पहले मुश्किल में आई बाबर की सेना

Sehar Shinwari ने किया बोल्ड एलान

पाकिस्तानी अभिनेत्री सहर शिनवारी ने सोशल मीडिया पर लिखा, "इंशाअल्लाह मेरे बंगाली बंधु अगले मैच में हमारा बदला लेंगे। अगर उनकी टीम भारत को हराने में कामयाब रही तो मैं ढाका जाऊंगी और बंगाली लड़के के साथ फिश डिनर डेट करूंगी।"

ऑस्ट्रेलिया से होगा अगला मुकाबला

बता दें कि भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तान का अगला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से होना है। पाकिस्तान ने तीन मैच में दो जीते हैं और एक में हार मिली है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया टीम तीन में से केवल एक ही मैच जीत पाने में सफल हुई है। दोनों ही टीमें जीत की पटरी पर लौटने के लिए बेताब हैं।

यह भी पढ़ें- कौन हैं Paul Van Meekeren जिन्होंने साउथ अफ्रीकी बल्लेबाजों की नींद उड़ाई; कभी की थी डिलीवरी ब्वॉय की नौकरी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.