Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

World Cup 2023 प्रोमो में Babar Azam के न होने पर आगबबूला हुए Shoaib Akhtar, ICC पर जमकर निकाली भड़ास

Shoaib Akhtar on ICC World Cup। वनडे विश्व कप 2023 की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। टूर्नामेंट के शेड्यूल से लेकर प्रोमो वीडियो लॉन्च किया जा तुका है। इस बार भारत की मेजबानी में टूर्नामेंट का आगाज 5 अक्टूबर से होगा। विश्व कप प्रोमो में बॉलीवुड के स्टार शाहरुख खान और क्रिकेट जगत के कई बड़े नाम नजर आए। शाहरुख खान को टूर्नामेंट का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया था।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Sun, 23 Jul 2023 01:33 PM (IST)
Hero Image
Shoaib Akhtar ने ICC पर साधा निशाना, विश्व कप प्रोमो को लेकर जताई नाराजगी

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Shoaib Akhtar on ICC World Cup Promo Video: वनडे विश्व कप 2023 की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। टूर्नामेंट के शेड्यूल से लेकर प्रोमो वीडियो लॉन्च किया जा तुका है। इस बार भारत की मेजबानी में टूर्नामेंट का आगाज 5 अक्टूबर से होगा। विश्व कप प्रोमो में बॉलीवुड के स्टार शाहरुख खान और क्रिकेट जगत के कई बड़े नाम नजर आए। किंग शाहरुख खान को टूर्नामेंट का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया था।

दो मिनट और 12 सेकेंड की प्रोमो वीडियो में शाहरुख की शानदार आवाज के साथ विश्व कप के कुछ शानदार पल दिखाए गए, लेकिन इस वीडियो को देख पाकिस्तान में काफी नाराजगी जताई जा रही है। ऐसा इसलिए, क्योंकि प्रोमो में पाकिस्तान और बाबर आजम को नहीं दिखाया गया। इस कड़ी में अब

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने आईसीसी पर निशाना साधा है।

Shoaib Akhtar ने ICC पर साधा निशाना, विश्व कप प्रोमो को लेकर जताई नाराजगी

दरअसल, आईसीसी ने वीडियो रिलीज किया था, जिसमें जहां इस वीडियो में कई खिलाड़ी देखने को मिले थे, लेकिन पाकिस्तान और बाबार आजम को नहीं दिखाया गया था। प्रोमो वीडियो में 2019 विश्व विजेता टीम के कप्तान इयोग मोर्गन, जोंटी रोड्स, मुथैया मुरलीधरन जैसे क्रिकेट के दिग्गजों को दिखाया गया, लेकिन पाकिस्तान टीम के कप्तान को प्रोमो में शामिल नहीं करने पर अब पूर्व पाक तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने नाराजगी जाहिर की।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा , ''जिसने भी सोचा कि विश्व कप का प्रोमो पाकिस्तान और बाबर आजम की महत्वपूर्ण उपस्थिति के बिना पूरा होगा, उसने वास्तव में खुद को एक मजाक के रूप में प्रस्तुत किया है। दोस्तों, सोच को थोड़ा बड़ी करने का समय आ गया है।''

15 अक्टूबर को होगी भारत-पाक की भिड़त

Come on guys, time to grow up a bit.— Shoaib Akhtar (@shoaib100mph) July 22, 2023

बता दें कि आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारत और पाकिस्तान की टीमें 15 अक्टूबर को आपस में भिड़ती हुई नजर आएगी। वनडे वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत 5 अक्टूबर को न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले मैच से होगी, जबकि फाइनल मैच 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

यहां देखे विश्व कप का प्रोमो वीडियो