Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs NZ: 'मैं चाहता हूं वो सेंचुरी...', WC Semi Final मैच से पहले कप्तान Rohit Sharma के बचपन के कोच ने बताई अपनी इच्छा

Dinesh Lad on Rohit Sharma टीम इंडिया ने विश्व कप 2023 के आखिरी लीग मैच में नीदरलैंड्स को 160 रन से धूल चटाई। इस जीत के साथ ही भारत ने टूर्नामेंट की लगातार 9वीं जीत हासिल की। नीदरलैंड्स के खिलाफ टीम की जीत के हीरो श्रेयस अय्यर और केएल राहुल रहे जिन्होंने शानदार सेंचुरी लगाई। अय्यर ने नाबाद 128 रन बनाए और राहुल ने 102 रनों की पारी खेली।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Tue, 14 Nov 2023 07:00 AM (IST)
Hero Image
Rohit Sharma के बचपन के कोच Dinesh Lad ने दिया बड़ा बयान

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Dinesh Lad on Rohit Sharma: टीम इंडिया ने विश्व कप 2023 के आखिरी लीग मैच में नीदरलैंड्स को 160 रन से धूल चटाई। इस जीत के साथ ही भारत ने टूर्नामेंट की लगातार 9वीं जीत हासिल की। नीदरलैंड्स के खिलाफ टीम की जीत के हीरो श्रेयस अय्यर और केएल राहुल रहे, जिन्होंने शानदार सेंचुरी लगाई।

अय्यर ने नाबाद 128 रन बनाए और राहुल (KL Rahul) ने 102 रनों की पारी खेली। कुल मिलाकर टीम इंडिया के नाम यह मैच रहा। टीम ने अंक तालिका में टॉप पर रही और सारे लीग मैच जीते।

अब कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुआई वाली भारतीय टीम की सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से भिड़ंत होनी है, जिसका मैच 15 नवंबर को मुंबई में खेला जाएगा। इस बीच रोहित शर्मा की शानदार कैप्टेंसी की जमकर तारीफ करते हुए उनके बचपन के कोच दिनेश लाड ने एक बयान दिया।

Rohit Sharma के बचपन के कोच Dinesh Lad ने दिया बड़ा बयान

दरअसल, भारत बनाम न्यूजीलैंड के सेमीफाइनल मैच से पहले कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बचपन के कोच दिनेश लाड ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए कहा कि भारतीय टीम शानदार तरीके से परफॉर्म कर रही है और हमारे चांस मैच जीतने के काफी ज्यादा है।

उन्होंने आगे कहा कि हमारे पास शानदार फॉर्म में बल्लेबाज है, जो शानदार खेलते हुए नजर आ रहे हैं। रोहित शर्मा की पारी टीम को मजबूती देने का काम कर रही है। मैं चाहता हूं कि न्यूजीलैंड के खिलाफ रोहित के बल्ले से एक सेंचुरी निकले, लेकिन मैं ज्यादा खुश रहूंगा कि अगर वह अच्छी शुरुआत करे और देश के लिए खेले।

यह भी पढ़ें:

IND vs NZ Weather Report: सेमीफाइनल मैच में भारत के अरमानों पर फिर फिरेगा पानी? ऐसा रहेगा वानखेड़े का मौसम