Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ऑस्ट्रेलिया पर भारत की जीत के बाद Virat Kohli की बहन का खास संदेश, चार शब्दों के मैसेज ने दिल छू लिया

ऑस्ट्रेलिया के 200 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की पारी लड़खड़ा गई थी। 2 रन के स्कोर पर भारत ने अपने तीन अहम विकेट गंवा दिए थे। ईशान किशन रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर बिना खाता खोले आउट हो गए थे। उस वक्त कोहली और केएल राहुल ने धैर्य के साथ खेलते हुए भारत की पारी को संभाला था।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Tue, 10 Oct 2023 04:04 PM (IST)
Hero Image
विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली दमदार पारी। फोटो- एपी

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। वर्ल्ड कप 2023 में भारत ने जीत के साथ आगाज किया है। विराट कोहली (85) और केएल राहुल (नाबाद 97) दमदार पारियों की बदौलत भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया। कोहली की धकाड़ पारी पर उनकी बहन ने विराट के लिए एक खास संदेश लिखा।

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के 200 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की पारी लड़खड़ा गई थी। 2 रन के स्कोर पर भारत ने अपने तीन अहम विकेट गंवा दिए थे। ईशान किशन, रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर बिना खाता खोले आउट हो गए थे। उस वक्त कोहली और केएल राहुल ने धैर्य के साथ खेलते हुए भारत की पारी को संभाला था।

राहुल के साथ मिलकर संभाली भारतीय पारी

विराट कोहली ने 116 गेंद का सामना करते हुए 85 रन की पारी खेली थी। इस दौरान 6 चौके लगाए थे। विराट ने राहुल के साथ 165 रन की साझेदारी की थी। विराट की इस पारी पर उनकी बहन भावना ने अपने भाई की प्रशंसा की है। भावना ने अपने इंस्टाग्राम पर कोहली के लिए प्यारा से मैसेज लिखा।

यह भी पढ़ें- ENG vs BAN: धर्मशाला में आया Dawid Malan का तूफान, पीछे छूटे बाबर आजम और शुभमन गिल, नाम जुड़ी बड़ी उपलब्धि

View this post on Instagram

A post shared by Bhawna Kohli Dhingra (@bhawna_kohli_dhingra)

भावना ने विराट के लिए लिखा प्यारा संदेश

भावना को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कोहली के प्रदर्शन पर गर्व जाते हुए इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की। साथ ही उनके आउट होने की एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, "आप एक विजेता हैं।" भावना का यह मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला गया। भारत की स्पिन तिकड़ी, ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटी। पूरी ऑस्ट्रेलिया टीम को 49.3 ओवर में 199 रन पर रोक दिया था।

यह भी पढ़ें- IND vs AFG: अय्यर की जगह मिलेगा सूर्या को मौका? बेंच पर बैठेंगे R Ashwin! ऐसी होगी Team India की Playing 11