Move to Jagran APP

Yusuf Pathan ने बताया यह 4 टीमें होंगी वर्ल्ड कप 2023 की सेमीफाइनलिस्ट, ODI रैंकिंग के हिसाब से चुनी Team

भारत के पूर्व ऑलराउंडर यूसुफ पठान ने भी वर्ल्ड सेमीफाइनलिस्ट टीमों का चयन किया है। यूसुफ पठान 2027 टी-20 और 2011 वनडे वर्ल्ड कप विनर भारतीय टीम का हिस्सा थे। यूसुफ पठान ने वर्ल्ड कप 2023 के लिए चार सेमीफाइनलिस्ट टीमों का नाम बताया है। यूसुफ पठान का मानना है कि भारत पाकिस्तान इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया सेमीफाइनल में जगह बना सकते हैं।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Sat, 30 Sep 2023 05:30 PM (IST)
Hero Image
यूसुफ पठान ने वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनलिस्ट टीमों का किया चुनाव। फाइल फोटो

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। भारत की मेजबानी में 5 अक्टूबर से क्रिकेट के महाकुंभ का आगाज होगा। 19 नवंबर को वर्ल्ड कप का फाइनल खेला जाएगा। टूर्नामेंट के आगाज से पहले ही कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने अपनी-अपनी पसंदीदा टीम का चुनाव करना शुरू कर दिया। क्रिकेट विशेषज्ञों ने अनुमान लगाया है कि कौन सी टीम फाइनल और सेमीफाइनल खेलेगी।

भारत के पूर्व ऑलराउंडर यूसुफ पठान ने भी वर्ल्ड सेमीफाइनलिस्ट टीमों का चयन किया है। यूसुफ पठान, 2027 टी-20 और 2011 वनडे वर्ल्ड कप विनर भारतीय टीम का हिस्सा थे। यूसुफ पठान ने वर्ल्ड कप 2023 के लिए चार सेमीफाइनलिस्ट टीमों का नाम बताया है।

यूसुफ ने चुनी अपनी टीम

यूसुफ पठान ने एक्स हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा कि भारत, पाकिस्तान, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया सेमीफाइनल में पहुंचेंगे। यूसुफ ने लिखा, "इस विश्व कप को करीब से देख रहा हूं और हमारी टीम इंडिया का समर्थन कर रहा हूं! सेमीफाइनल के लिए मेरी शीर्ष चार पसंद भारत, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान हैं। आगे कुछ रोमांचक क्रिकेट है!"

यह भी पढ़ें- PAK vs NZ: न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को पांच विकेट से रौंदा, वापसी करते हुए केन विलियमसन ने खेली धांसू पारी

वार्म-अप मैच हो गए हैं शुरू

बता दें कि ICC टीम रैंकिंग में भारत वनडे क्रिकेट में टॉप पर है। पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया क्रमशः दूसरे और तीसरे स्थान पर हैं। दूसरी ओर, मौजूदा चैंपियन इंग्लैंड रैंकिंग में 5वें स्थान पर है। वर्ल्ड कप 2023 के वार्म-अप मैच शुरू हो गए है। 29 सिंतबर को दो मैच खेले गए। पहले मैच में बांग्लादेश ने श्रीलंका को हराया। वहीं, दूसरे मैच में न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को हराया।

यह भी पढ़ें- IND vs ENG Live Streaming: फ्री में ऐसे देखें भारत और इंग्लैंड के बीच का मुकाबला, यहां मिलेगी पूरी जानकारी