Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शतक जड़ने के बावजूद Shubman Gill की बैटिंग से नाखुश Yuvraj Singh, इंस्टाग्राम पोस्ट पर लगाई जमकर क्लास

एशिया कप 2023 में बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले में शुभमन गिल का बल्ला जमकर बोला। गिल ने मुश्किल हालातों में बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए शतकीय पारी खेली। हालांकि भारतीय सलामी बल्लेबाज गलत समय पर अपना विकेट गंवा बैठा जिसका खामियाजा भारतीय टीम को हार के रूप में भुगतना पड़ा। यही वजह है कि भारत के पूर्व बल्लेबाज युवराज गिल के शॉट सेलेक्शन से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Sun, 17 Sep 2023 01:14 PM (IST)
Hero Image
युवराज सिंह शुभमन गिल के शॉट सेलेक्शन से नाखुश नजर आए।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। एशिया कप 2023 में बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले में शुभमन गिल का बल्ला जमकर बोला। गिल ने मुश्किल हालातों में बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए शतकीय पारी खेली। हालांकि, भारतीय सलामी बल्लेबाज गलत समय पर अपना विकेट गंवा बैठा, जिसका खामियाजा भारतीय टीम को हार के रूप में भुगतना पड़ा। यही वजह है कि भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह गिल के शॉट सेलेक्शन से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं।

गिल से नाखुश युवराज

दरअसल, बांग्लादेश के खिलाफ मिली हार के बाद शुभमन गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था। पोस्ट में गिल ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह शतक का जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे थे। गिल ने कैप्शन में लिखा, "आज के मैच के लिए यह काफी नहीं था, लेकिन फाइनल के लिए पूरी तरह से तैयार हूं।"

भारतीय सलामी बल्लेबाज के पोस्ट पर युवराज सिंह ने कमेंट करते हुए उनके शॉट सेलेक्शन पर सवाल उठाए। युवी ने लिखा, "आप खराब शॉट खेलकर आउट हुए। हम एकतरफा अंदाज में मैच जीत सकते थे। खैर कोई बात नहीं, अच्छा खेले आप।"

गिल ने खेली थी दमदार पारी

बांग्लादेश के खिलाफ शुभमन गिल ने बल्ले से जमकर धमाल मचाया था। युवा भारतीय ओपनर ने 133 गेंदों का सामना करते हुए 121 रन की बेमिसाल पारी खेली थी। गिल ने अपनी इस पारी के दौरान 8 चौके और पांच छक्के जमाए थे। एशिया कप 2023 में गिल का बल्ला अब तक खूब चला है। पाकिस्तान के खिलाफ भी शुभमन ने धांसू इनिंग खेली थी।

यह भी पढ़ेंIND vs SL: फाइनल में गूंजेगा Rohit Sharma के बल्ले का शोर, टूटेगा सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड, हिटमैन करेंगे कमाल

बांग्लादेश के हाथों मिली टीम इंडिया को हार

बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया को 6 रन से हार का सामना करना पड़ा था। बांग्लादेश से मिले 266 रन के लक्ष्य के जवाब में भारत की पूरी टीम 259 रन बनाकर सिमट गई थी। शुभमन गिल ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 121 रन की लाजवाब पारी खेली थी। वहीं, अक्षर पटेल ने 42 रन का योगदान दिया था, लेकिन वह टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे थे।