Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yuvraj Singh: 'मैं एक अभिनेत्री को डेट कर रहा था,' युवराज ने रात में हुई मुलाकात का सुनाया दिलचस्प किस्सा

साल 2007-08 में बॉर्डर-गावस्कर को विवादों के लिए याद रखा जाता है लेकिन इससे परे युवराज सिंह के लिए यह दौरा यादगार रहा था। इस वक्त वह एक अभिनेत्री को डेट कर रहे थे। इसका खुलासा युवराज सिंह ने खुद किया है। हालांकि युवराज ने अभिनेत्री का नाम बताने से इनकार कर दिया। उस वक्त अफवाहें थीं कि युवराज दीपिका पादुकोण को डेट कर रहे थे।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Thu, 26 Sep 2024 04:34 PM (IST)
Hero Image
युवराज सिंह ने अभिनेत्री से डेट करने का सुनाया किस्सा। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने 2007-08 में भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे का एक दिलचस्प किस्सा सुनाया है। युवराज सिंह ने कहा कि 2007-08 बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दौरान वह ऑस्ट्रलिया में थे। इस दौरान वह एक अभिनेत्री को डेट कर रहे थे। हालांकि, युवराज सिंह ने अभिनेत्री का नाम नहीं बताया।

गौरतलब हो कि युवराज सिंह देश के क्रिकेट इतिहास में एक महान हस्ती रहे हैं। सीमित ओवर के क्रिकेट में युवराज सिंह का कोई सानी नहीं था। हालांकि, टेस्ट क्रिकेट में वह उन ऊंचाइयों तक नहीं पहुंच पाए जितनी उनमें क्षमता थी। ऑस्ट्रेलिया में 2007/08 बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी थी। यह अंपायरिंग विवादों और मंकीगेट कांड के लिए जाना जाता है। हालांकि, यह सीरीज युवराज सिंह के लिए भी खास रही, जिसका क्लब प्रेयरी फायर पॉडकास्ट में उन्होंने खुद खुलासा किया।

'मैं एक अभिनेत्री को डेट कर रहा था'

युवराज सिंह ने बताया, मैं एक अभिनेत्री को डेट कर रहा था, मैं उसका नाम नहीं बताऊंगा; (वह) इस समय बहुत अच्छी है और बहुत अनुभवी है। वह एडिलेड में शूटिंग कर रही थी। मैंने उससे कहा, सुनो, चलो कुछ समय के लिए नहीं मिलते क्योंकि मैं ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हूं और मुझे ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है। वह बस में मेरे साथ कैनबरा चली गई। दो टेस्ट मैचों में, मैंने बहुत ज्यादा रन नहीं बनाए। और मैं सोच रहा था, 'तुम यहां क्या कर रहे हो?' और वह कह रही थी, 'मैं तुम्हारे साथ समय बिताना चाहती हूं।

'रात में हुई थी मुलाकात'

युवराज ने आगे कहा, तो, मैं उससे रात में मिला और हमने बातचीत शुरू कर दी। मैंने उससे कहा कि तुम्हें अपने करियर पर ध्यान देने की जरूरत है और मुझे अपने करियर पर, क्योंकि मैं ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हूं और तुम जानती हो कि इसका क्या मतलब है। वैसे भी, हम कैनबरा से एडिलेड के लिए निकल रहे थे और उसने मेरा सूटकेस पैक कर दिया।

'स्लिप-ऑन पहनकर पहुंचा एयरपोर्ट'

युवी ने कहा, सुबह, मैं सोच रहा था कि 'मेरे जूते कहां हैं? उसने कहा, मैंने उन्हें पैक कर दिया है। मैंने पूछा, मैं बस में कैसे जाऊंगा? और उसने कहा, मेरे जूते पहन लो। उसके पास गुलाबी रंग के स्लिप-ऑन थे। और मैं सोच रहा था, हे भगवान। मुझे वो गुलाबी रंग के स्लिप-ऑन पहनने थे और मैं उन्हें छिपाने के लिए अपने बैग को जूतों के सामने ले जा रहा था। मुझे हवाई अड्डे पर तब तक गुलाबी रंग के स्लिप-ऑन पहनने पड़े, जब तक कि मैंने दूसरा जूता नहीं खरीदा।

यह भी पढ़ें- Yuvraj Singh 6 Sixes: जब युवराज ने लगातार 6 छक्के जड़कर निकाली थी इंग्लैंड की हेकड़ी, आज भी फैंस के दिल में बसा हुआ है ये VIDEO

यह भी पढे़ं- 'तू नहीं सुधरेगा,' अपने खास चेले पर गुस्‍सा गए युवराज सिंह! बर्थ-डे पर वीडियो शेयर कर दी खास सलाह