Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'Dhoni मेरी जेब में...', केविन पीटरसन के बयान पर झल्लाए जहीर खान, युवराज का नाम लेकर दिया मुंहतोड़ जवाब

इंग्लैंड के केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) और भारत के जहीर खान के बीच कमेंट्री करते वक्त जुबानी जंग हुई। पीटरसन ने एमएस धोनी को लेकर कहा कि आप जानते हैं कि मेरी जेब में और कौन है? महान महेंद्र सिंह धोनी। वह मेरी जेब में कामरान अकमल के बगल में हैं। इस पर भारत के पूर्व तेज गेंदबाज ने बिना किसी देरी के जवाब दिया।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Wed, 07 Feb 2024 09:35 PM (IST)
Hero Image
Kevin Pietersen के बयान पर जहीर खान ने दिया करारा जवाब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के बीच इंग्लैंड के केविन पीटरसन और जहीर खान के बीच जुबानी जंग देखने को मिली। दोनों ही दिग्गजों ने एक-दूसरे को जमकर तंज कसा, लेकिन जहीन खान (Zaheer Khan) का तंज काफी वायरल हो गया। केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को लेकर एक ऐसी प्रतिक्रिया दी थी, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलर्स के निशाने आना पड़ा। आइए इस आर्टिकल के जरिए जानते है पूरा माजरा।

Kevin Pietersen के बयान पर जहीर खान ने दिया करारा जवाब

दरअसल, इंग्लैंड के केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) और भारत के जहीर खान के बीच कमेंट्री करते वक्त जुबानी जंग हुई। पीटरसन ने एमएस धोनी को लेकर कहा कि आप जानते हैं कि मेरी जेब में और कौन है? महान महेंद्र सिंह धोनी। वह मेरी जेब में कामरान अकमल के बगल में हैं। इस पर भारत के पूर्व तेज गेंदबाज ने बिना किसी देरी के जवाब दिया।

यह भी पढ़ें: MS Dhoni: CSK को छठी बार चैंपियन बनाने के लिए धोनी हैं तैयार! IPL 2024 से पहले कैप्टन कूल की ये तस्वीर देख खौफ में सभी टीमें!

जहीर खान ने कहा कि आप जानते हैं कि मैं हाल में युवराज सिंह (Yuvraj Singh) से मिला था और केविन पीटरसन उनकी जेब में है। इस पर पीटरसन हंसने लगे और कहने लगे कि मुझे पता था आप ऐसा कहने वाले हैं। पीटरसन ने हंसते हुए कहा कि युवराज ने उन्होें कई बार अपने जाल में फंसाया है। इस पर जहीर ने कहा कि मुझे याद है कि पीटरसन ने युवी को एक खास नाम भी दिया था।

यह भी पढ़ें: Cricket Player Death: बल्ले से सिर पर किया वार, क्रिकेट मैच हारने पर जमकर मचा बवाल; 15 साल के किशोर की पीट-पीटकर कर दी हत्या