Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

NZ vs PAK VIDEO: Daryl Mitchell ने अपने करारे शॉट से किया भारी नुकसान, आगबबूला हुआ कैमरामैन, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का दूसरा टी20 खेला जा रहा है। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। नंबर 4 पर न्यूजीलैंड की ओर से बल्लेबाजी करने के लिए डेरिल मिचेल आए। डेरिल ने गेंदबाज के सर के ऊपर से गेंद को लॉन्ग ऑफ की तरफ मारा जो सीधा कैमरे के लैंस को लगी। कैमरामेन डेरिल के खिलाफ काफी गुस्से में दिखे।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Sun, 14 Jan 2024 02:40 PM (IST)
Hero Image
डेरिल ने गेंद को लॉन्ग ऑफ की तरफ मारा, जो सीधा कैमरे के लैंस को लगी। फोटो- एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Daryl Mitchell broke the camera lens with six: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का दूसरा टी20 खेला जा रहा है। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

नंबर 4 पर बल्लेबाजी के लिए आए डेरिल मिचेल

इस दौरान न्यूजीलैंड की टीम New Zealand Team ने बीच ओवर में 8 विकेट गंवाकर 194 रन बनाए। ऐसे में नंबर 4 पर न्यूजीलैंड की ओर से बल्लेबाजी करने के लिए डेरिल मिचेल आए। जब न्यूजीलैंड का स्कोर 114 रन पर 1 विकेट था। पाकिस्तान की अब्बास अफरीदी गेंदबाजी कर रहे थे।

डेरिल के शॉट ने तोड़ कैमरा

ऐसे में डेरिल ने गेंदबाज के सर के ऊपर से गेंद को लॉन्ग ऑफ की तरफ मारा, जो सीधा कैमरे के लैंस को लगी। ऐसे में कैमरामेन डेरिल के खिलाफ काफी गुस्से में दिखे। इसके बाद से ही डेरिक का ये शॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि कैमरामैन का रिएक्शन भी काफी वायरल हो रहा है, जो कैमरे पर गेंद लगने के बाद वहां से गुस्से में जाते हुए दिखे। 

— Yash (@CSKYash_) January 14, 2024

ये भी पढ़ें: Ind vs Afg: इंदौर में ठंड और कोहरा बनेगा Team India की अहम चुनौती, T20I में वापसी को बेताब Virat Kohli, फैंस को खूब भा रहा BCCI का ये वीडियो

मैच का हाल

अगर मैच की बात करें तो डेरिल ने 10 गेंदों में 1 चौका और 1 छक्का लगाकर 17 रन बनाए। अब्बास ने ही उन्हें पवेलियन भेजा। इस मैच में टीम के कप्तान केन विलियमसन चोटिल होकर मैदान से वापस लौटे। फिन एलन ने पाकिस्तान गेंदबाजों के जमकर परेशान किया। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 41 गेंदों में 74 रन की तूफानी पारी खेली। 

पाक को जीत के लिए 195 रन की जरूरत

पाकिस्तान के सामने कीवी टीम ने जीत के लिए 195 रन का टारगेट रखा है। पाकिस्तान की शुरुआत बेहगद खराब रही और टीम 10 रन के अंदर ही अपने 2 विकेट गंवा बैठी। शाहीन शाह अफरीदी Shaheen Shah Afridi की कप्तानी में फिर बाबर आजम और फखर जमान ने पारी को संभाला। दोनों ने खबर लिखे जाने तक तीसरे विकेट के लिए 87 रन की साझेदारी की है। पाक को जीत के लिए 62 गेदों में 98 रन की जरूरत है। 

ये भी पढ़ें: IND vs AFG Playing 11: T20I में फिर गरजेगा Virat Kohli का बल्ला! इन दो खिलाड़ियों पर गिरेगी गाज; दूसरे T20 में ऐसी होगी Team India की प्लेइंग 11