Move to Jagran APP

Duleep Trophy के सेमीफाइनल में डक पर आउट हुए Sarfaraz Khan, फर्स्ट क्लास क्रिकेट में जुड़ा ये अनचाहा रिकॉर्ड

Duleep Trophy 2023 Sarfaraz Khan Duck Out In a First Class Cricket वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट टीम में सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को जगह नहीं मिली थी जिसके बाद कई दिग्गजों ने उन्हें नजरअंदाज किए जाने पर सवाल खड़े किए थे। सरफराज के टेस्ट टीम में नहीं चुने जाने पर जमकर बवाल मचा था। दलीप ट्रॉफी के सेमीफाइनल में वह बिना खाता खोले ही पवेलियन लौटे।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Wed, 05 Jul 2023 03:10 PM (IST)
Hero Image
Duleep Trophy 2023: सेमीफाइनल मैच में नहीं खुला Sarfaraz Khan का खाता

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Duleep Trophy 2023 Sarfaraz Khan Duck Out In a First Class Cricket वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट टीम में सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को जगह नहीं मिली थी, जिसके बाद कई दिग्गजों ने उन्हें नजरअंदाज किए जाने पर सवाल खड़े किए थे। सरफराज के टेस्ट टीम में नहीं चुने जाने पर जमकर बवाल मचा था।

इस मामले पर सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने भी खुद एक स्टोरी शेयर कर इशारों-इशारों में बीसीसीआई को करारा जवाब दिया था। इस बीच दलीप ट्रॉफी 2023 के पहले सेमीफाइनल मैच में सरफराज खान को बिना खाता खोले ही पवेलियन लौटना काफी ज्यादा भार पड़ गया है।

Duleep Trophy 2023: सेमीफाइनल मैच में नहीं खुला Sarfaraz Khan का खाता

बता दें कि दलीप ट्रॉफी 2023 का पहला सेमीफाइनल आज यानी 5 जुलाई को पश्चिम श्रेण और सेंट्रल जोन के बीच खेला जा रहा है। मैच में सरफराज खान 12 गेंदों में भी अपना खाता नहीं खोल सके और शिवम मावी ने उन्हें डक पर आउट किया। फर्स्ट क्लास क्रिकेट में सरफराज खान (Sarfaraz Khan) तीसरी बार डक पर अपना विकेट गंवा चुके है।

साल 2015 में मुंबई बनाम तमिलनाडु के मैच में सरफराज खान डक पर आउट हुए थे। इसके बाद वह  मुंबई बनाम दिल्ली के मैच में भी डक पर आउट हुए और साल 2023 में आज दलीप ट्रॉफी के सेमीफाइनल में उनके नाम ये शर्मनाक रिकॉर्ड जुड़ गया।

पश्चिम क्षेत्र की टीम की खराब शुरुआत

पहले बल्लेबाजी करते हुए पश्चिम क्षेत्र की खराब शुरुआत रही। टीम के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ 54 गेंदों में 26 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे। वहीं, प्रियांक पांचाल भी 13 रन पर एलबीडब्ल्यू आउट हुए। मैच में सूर्यकुमार यादव का बल्ला खामोश रहा। वह 7 रन पर आउट हो गए। हेत पटेल भी 5 रन ही बना सके।