Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ind vs AFG: इंदौर में सीरीज में कब्जा करने पर होंगी Team India की निगाहें, यहां देख सकेंगे फ्री में मैच का लाइव टेलीकास्ट और स्ट्रीमिंग

अफगानिस्तान की टीम भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है। भारत ने पहले मैच IND VS AFG में जीत दर्ज करके सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है। अब दोनों टीमों के बीच दूसरा मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत अब इस मैच में जीत के साथ सीरीज पर कब्जा करने की कोशिश करेगी।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Sat, 13 Jan 2024 05:09 PM (IST)
Hero Image
दोनों टीमों के बीच दूसरा मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा। फोटो- एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Ind vs AFG 2nd T20 Live Telecast and Streaming: अफगानिस्तान की टीम भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है। दोनों टीमों के बीच पहला मैच 11 जनवरी को मोहाली में सीरीज का पहला मैच खेला गया।

सीरीज में भारत को हासिल बढ़त

भारत ने पहले मैच IND VS AFG में जीत दर्ज करके सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है। अब दोनों टीमों के बीच दूसरा मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत अब इस मैच में जीत के साथ सीरीज पर कब्जा करने की कोशिश करेगी। 

छोटे फॉर्मेट में वापसी करेंगे कोहली

लगभग डेढ़ साल बाद इस मैच में विराट कोहली Virat Kohli टी 20 क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं। इससे पहले रोहित ने पहले मैच में छोटे फॉर्मेट में वापसी की, जिसमें वह डक आउट हो गए और काफी निराश होकर पवेलियन से वापस लौटे। ऐसे में कोहली की वापसी पर सभी की नजरें हैं। जून में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए इन खिलाड़ियों के प्रदर्शन के भरोसे पर टीम की जीत काफी निर्भर करती है। 

ये भी पढ़ें: Ind vs AFG: मोहाली में Rohit Sharma के नाम जुड़ा अनचाहा रिकॉर्ड, शर्मनाक लिस्ट में ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय कप्तान

अब आइए हम आपको बताते हैं कि आप इस मैच का लाइव कब और कहां देख सकते हैं

कब और कहां खेला जाएगा IND vs AFG के बीच दूसरा टी-20 मैच?

भारत और अफगानिस्तान के बीच दूसरा टी-20 मैच 14 जनवरी को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा IND vs AFG 2nd टी-20 मैच?

भारत और अफगानिस्तान के बीच दूसरा टी-20 मैच भारत के समय के अनुसार शाम 7 बजे शुरू होगा। वहीं, इससे आधे घंटे पहले टॉस होगा। 

कहां देख सकेंगे IND vs AFG के दूसरे टी-20 मैच का लाइव टेलीकास्ट और स्ट्रीमिंग ?

भारत और अफगानिस्तान के बीच दूसरे टी-20 मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट आप नेटवर्क 18 पर देख सकेंगे। इसके साथ ही मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप फ्री में जियो सिनेमा पर देख सकेंगे। इसके अलावा आप जागरण एप पर भी मैच से संबंधित सारे अपडेट देख सकते हैं। 

ये भी पढ़ें: IND vs AFG: फ्लाइट में Rinku Singh के साथ हुआ ऐसा मजाक, खिलाड़ी की हालत पर फैंस को आया तरस, सोशल मीडिया पर आग की तरह फैला वीडियो