Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दूसरे T20I में AUS को धूल चटाने के लिए तैयार हरमनप्रीत ब्रिगेड, नेट पर जमकर बहाया पसीना, सीरीज में जीत दर्ज करने पर होगी टीम की निगाहें

भारतीय महिला टीम इन दिनों घरेलू जमीन पर ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम के खिलाफ तीन मौचों की टी20 सीरीज खेल रही है। इससे पहले भारत ने पहले टी20 में जीत दर्ज की। भारतीय महिला टीम इस मैच में जीत दर्ज करके आस्ट्रेलिया को टी20 सीरीज में धूल चटाना चाहेगी। भारतीय टीम की इस नेट प्रेक्टिस को लेकर बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Sun, 07 Jan 2024 10:59 AM (IST)
Hero Image
दूसरे T20I में AUS को धूल चटाने के लिए तैयार हरमनप्रीत ब्रिगेड

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। IND W vs AUS W 2nd T20I: भारतीय महिला टीम इन दिनों घरेलू जमीन पर ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम के खिलाफ तीन मौचों की टी20 सीरीज खेल रही है। हरमनप्रीत कौर की अगुवाई में भारतीय टीम ने पहले टी20 में 9 विकेट से शानदार जीत हासिल की।

टेस्ट में जीत से भारत ने रचा इतिहास-

इससे पहले भारत को वनडे सीरीज में ऑस्टेलिया टीम ने 3-0 से क्लीन स्वीप किया। दोनों टीमों के बीचों तीनों फॉर्मेट की सीरीज खेली जा रही है। भारतीट महिला ने पहली बार टेस्ट में आस्ट्रेलिया को धूल चटाई। अब दूसरे टी20 Ind W vs AUS W T20 के लिए भारतीय टीम पूरी तरह से तैयार है। टीम नेट पर जमकर पसीना बहा रही है।

हरमनप्रीत ने नेट पर बहाया पसीना-

भारतीय महिला टीम इस मैच में जीत दर्ज करके आस्ट्रेलिया को टी20 सीरीज  में धूल चटाना चाहेगी। यह मैच भी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा। हरमनप्रीत कौर Harmanpreet Kaur ने भी नेट पर जमकर बल्लेबाजी की। हालांकि पहले मैच में उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला था।

ये भी पढ़ें:- वानखेड़े में Harmanpreet Kaur के नाम जुड़ा बड़ा रिकॉर्ड, Virat Kohli और महान Gavaskar के क्लब में ली धांसू एंट्री

बीसीसीआई ने शेयर किया पोस्ट-

इस बीच गेंदबाजों ने भी अपने शरीर को काफी थकाया। भारतीय टीम की इस नेट प्रेक्टिस के फोटो बीसीसीआई BCCI ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, जो काफी वायरल हो रहे है। पहला टी20 की अगर बात करें तो भारतीय गेंदबाजों ने भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया।

भारत को सीरीज में बढ़त हासिल-

भारत ने 19.2 ओवर में ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम को 141 रन पर ढेर किया। तितास साधु Titas Sadhu ने दमदार 4 विकेट लिए।  स्मृति मंधाना Smriti Mandhana और शेफाली वर्मा Shefali Verma ने शानदार अर्धशतकीय पारी के दम पर भारत को 9 विकेट से जीत दिलाने में अहम योगदान निभाया और सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल की।

ये भी पढ़ें:- हरमनप्रीत कौर एंड कंपनी ने रचा इतिहास, टेस्ट क्रिकेट में Aus के खिलाफ भारतीय महिला टीम की जीत पर गरजे Amit Shah