Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Team India की जीत से Mohammed Siraj ने लूटी महफिल, जादुई स्पेल के बाद हर तरफ हो रही की जय-जयकार

भारत ने एशिया कप 2023 फाइनल में सबसे बड़ी जीत दर्ज की। इस जीत का श्रेय पूरी तरह से हैदराबाद के रहने वाले गेंदबाज मोहम्मद सिराज को जाता है। बुमराह ने भारत के लिए पहला विकेट लिया लेकिन उनके बाद सिराज ने श्रीलंका की पूरी पारी को ताश के पत्तों की तरह ढा दिया। इसके बाद से सिराज लगातार ट्रेंड कर रहे हैं।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Mon, 18 Sep 2023 08:00 AM (IST)
Hero Image
सिराज सोशल मीडिया पर ट्रैंड कर रहे हैं। फोटो- एक्स से साभार

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Mohammed Siraj trends on Social Media: भारत ने एशिया कप 2023 फाइनल में सबसे बड़ी जीत दर्ज की। इस जीत का श्रेय पूरी तरह से हैदराबाद के रहने वाले गेंदबाज मोहम्मद सिराज को जाता है।

सिराज ने लिए 4 विकेट-

बुमराह ने भारत के लिए पहला विकेट लिया, लेकिन उनके बाद सिराज ने श्रीलंका की पूरी पारी को ताश के पत्तों की तरह ढा दिया। सिराज ने श्रीलंका की पारी के तीसरे ओवर में चार विकेट लिए। फिर 5वें और 11 वें ओवर में दो विकेट लेकर इतिहास चर दिया।

ट्रेंड में सिराज-

इसके बाद से एक्स पर सिराज ट्रेंड करने लगे। सिराज का निक नेम मियां सिराज भी ट्विटर पर छा गया। यहां की 4 विकेट भी ट्रैंड कर रहा थे। ऐसे में क्रिकेट वर्ल्ड ने सिराज की जमकर तारीफ की। आइए देखते हैं सिराज को मिली सराहना के पोस्ट-

इरफान ने दी बधाई-

भारत के पूर्व गेंदबाज इरफान पठान ने सिराज के लिए पोस्ट करते हुए लिखा कि एलेक्सा, आज मौसम कैसा है? एलेक्सा ने जवाब में कहा कि माफ करें आज तो उम्मीद के अनुसार सिराज का जादुई स्पैल है। 

“Alexa: Sorry, the forecast is Siraj’s spell - unpredictable! 🌧️🏏— Irfan Pathan (@IrfanPathan) September 17, 2023

सुरेश रैना ने की सिराज की तारीफ-

सुरेश रैना ने सिराज की तारीफ करते हुए लिखा कि मोहम्मद सिराज ने अपने शानदार प्रदर्शन से एशिया कप फाइनल को और रोमांचक बनाया है, अहम पांच विकेट चटकाए, अच्छे जा रहे हो भाई। 

सहवाग ने भी किया गुणगान-

सहवाग ने पोस्ट करते हुए लिखा कि बहुत बढ़िया। मैच में 21 ओवर में पूरा मैच निपट गया और हर तरफ धुंआ है। मोहम्मद सिराज ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और हम विश्व कप से पहले सही समय पर टॉप पर पहुंचे। एशिया कप जीतने पर टीम को बधाई। 

भज्जी ने की तारीफ-

हरभजन सिंह ने सिराज के लिए पोस्ट करते हुए लिखा कि सुभानल्लाह मियां साहब। क्लास बॉलिंग।

क्या बोले दिनेश कार्तिक-

दिनेश कार्तिक ने पोस्ट करते हुए लिखा कि आप इससे बेहतर स्पैल नहीं देख सकते। अविश्वसनीय । 

ये भी पढ़ें:- Team India ने कोलंबो में दिखाया गेंदबाजी का हिट शो, Sri Lanka से 23 साल पुरानी हार का बदला लेकर लूटी महफिल

सिराज की बात करना जरूरी-

युसूफ पठान ने कहा कि भारतीय पेसर्स ने तो धमाल मचा दिया। सिराज और जसप्रीत बुमराह ने तो लाजवाब शुरुआत की, लेकिन सिराज के दूसरे ओवर में बात करनी बनती है 4 विकेट एक ही ओवर में? ये तो सच में कुछ खास है।