Move to Jagran APP

Babar Azam: बाबर आजम के लिए 4 साल बाद फिर से काल बना हांगकांग का यह स्पिन गेंदबाज, कर दी बोलती बंद

Babar Azam Asia cup 2022 बाबर की खराब बल्लेबाजी इस मैच में भी जारी रही और वो हांगकांग के स्पिनर एहसान खान की गेंद पर उन्हीं के हाथों कैच आउट हो गए। बाबर ने 8 गेंदों का सामना करते हुए एक चौके की मदद से 9 रन बनाए।

By Sanjay SavernEdited By: Updated: Fri, 02 Sep 2022 08:24 PM (IST)
Hero Image
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (एपी फोटो)
नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम एशिया कप 2022 के अपने दूसरे ग्रुप मैच में हांगकांग के खिलाफ भी रन बनाने में सफल नहीं रहे। बाबर की खराब बल्लेबाजी इस मैच में भी जारी रही और वो हांगकांग के स्पिनर एहसान खान की गेंद पर उन्हीं के हाथों कैच आउट हो गए। बाबर आजम ने इस मैच में 8 गेंदों का सामना करते हुए एक चौके की मदद से 9 रन बनाए। 

एहसान ने चार साल पहले भी बाबर आजम को किया था आउट

बाबर आजम के लिए एहसान खान एक बार फिर से बड़ी मुसीबत साबित हुए और चार साल के बाद भी वो इससे निपटने में कामयाब नहीं हो पाए। दरअसल साल 2018 में एशिया कप में एहसान खान ने बाबर आजम को अपना शिकार बनाया था और चार साल के बाद एक बार फिर से एशिया कप में उन्होंने ऐसा कमाल कर दिखाया। एशिया कप 2018 में पाकिस्तान और हांगकांग के बीच दूसरे मैच में आमना सामना हुआ था। उस मैच में बाबर आजम को एहसान खान ने 33 रन पर कैच आउट करवा दिया था। हालांकि उस मैच में पाकिस्तान को जीत का सामना करना पड़ा था। 

पाकिस्तान के कप्तान अपने दूसरे ग्रुप मैच में तो कामयाब नहीं ही रहे, लेकिन इससे पहले भी भारत के खिलाफ उनकी बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही थी। भारत के खिलाफ दुबई में उन्होंने सिर्फ 10 रन की पारी खेली थी और पवेलियन वापस लौट गए थे।