Move to Jagran APP

Video: Shardul Thakur की इस हरकत पर जमकर भड़के कप्‍तान Rohit Sharma, वेस्‍टइंडीज ने मौके का उठाया फायदा

बारबाडोस में कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा की जोड़ी ने इतिहास रचा है। कुलडीप और जडेजा वनडे में सात विकेट या उससे अधिक लेने वाले भारतीय बाएं हाथ के स्पिनरों की पहली जोड़ी बन गई है। इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर की हरकत पर जमकर भड़के और उन्हें खराब काम के लिए सुनाने लग गए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaPublished: Fri, 28 Jul 2023 09:01 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jul 2023 09:01 AM (IST)
Rohit Sharma lashed out at Shardul Thakur. Image-Twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Rohit Sharma lashed out at Shardul Thakur: बारबाडोस में कुलदीप यादव Kuldeep Yadav और रवींद्र जडेजा Ravindra Jadeja की जोड़ी ने सीरीज के पहले मैच को कम स्कोर वाले मुकाबले में बदल दिया।

शार्दुल पर भड़के कप्तान रोहित-

भारतीय ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर Shardul Thakur मैदान पर रोहित शर्मा Rohit Sharma को कड़ी चुनौती दे रहे थे। दरअसल वेस्टइंडीज की पारी के 19वें ओवर में शार्दुल  मिड-ऑफ पर फील्डिंग कर रहे थे और इस समय कप्तान रोहित शर्मा उन पर काफी भड़क गए क्योंकि वह फील्डिंग में लापरवाही बरत रहे थे।

वेस्टइंडीज कप्तान ने उठाया फायदा- 

रोहित शार्दुल पर तब गुस्सा हो गए, जब वेस्टइंडीज के कप्तान शाई होप Shai Hope ने शार्दुल की खराब फील्डिंग के चलते कुलदीप यादव के पहले ओवर में अतिरिक्त रन लेने का मौका मिला। रोहित इसके बाद शार्दुल पर भड़क गए Rohit angry on Shardul और उन्होंने केंसिंग्टन ओवल में मैच के दौरान भारतीय ऑलराउंडर को खराब फील्डिंग के बारे में भी सुनाया। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

कुलदीप-जडेजा की जोड़ी ने मचाया तहलका- 

पहले वनडे Ind vs WI ODI में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज बनकर उभरे कुलदीप ने एक ही ओवर में 6 रन लुटाए। कुलदीप के अगले दो ओवर मेडन रहे, जिससे स्टार गेंदबाज ने मेजबान टीम की बल्लेबाजों की कमर तोड़ क रख दी। तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे में कुलदीप और जडेजा Kuldeep- Jadeja बड़ी उपलब्धि हासिल की। कुलदीप (4/6) और जडेजा (3/37) की स्पिन-गेंदबाजी जोड़ी वनडे में सात विकेट या उससे अधिक लेने वाले भारतीय बाएं हाथ के स्पिनरों की पहली जोड़ी बन गई है। 

टीम के ने सीरीज में बनाई बढ़त-

मेजबान टीम पर रोहित एंड कंपनी ने पांच विकेट से जीत के साथ तीन मैचों की सीरीज में वेस्टइंडीज पर 1-0 की बढ़त बना ली है। रोहित ने मैच के बाद कहा "मैंने कभी नहीं सोचा था कि पिच इस तरह खेलेगी, टीम को पहले गेंदबाजी करने और एक स्कोर बनाने की जरूरत थी। पिच में सीमर्स और स्पिनरों के लिए सब कुछ था, हमारे लोगों ने उन्हें उस स्कोर तक सीमित रखने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.