Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AU vs NZ: ऑस्ट्रेलिया के साथ मैच से पहले न्यूजीलैंड को लगा तगड़ा झटका, यह ऑलराउंडर खिलाड़ी हुआ टीम से बाहर

कप्तान केन विलियमसन ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर डेरिल मिशेल को टी20 विश्व कप 2022 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले सुपर 12 मैच से बाहर हो गए हैं। विलियमसन ने कहा कि वह फिलहाल अपनी अंगुली के फ्रैक्चर से उबर रहे हैं।

By Umesh KumarEdited By: Updated: Fri, 21 Oct 2022 12:29 PM (IST)
Hero Image
अंगुली की चोट के कारण डेरिल मिशेल नहीं खेलेंगे पहला मैच। फाइल फोटो

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। टी20 विश्व कप के सुपर-12 का आगाज कल यानी 22 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। शनिवार को पूर्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच सिडनी में मुकाबला खेला जाना है। मुकाबले से पहले न्यूजीलैंड की टीम को तगड़ा झटका लगा है। न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी डेरिल मिशेल अंगुली की चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाले पहले मैच में नहीं खेल पाएंगे।

कप्तान केन विलियमसन ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर डेरिल मिशेल को टी20 विश्व कप 2022 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले सुपर 12 मैच से बाहर हो गए हैं। विलियमसन ने कहा कि वह फिलहाल अपनी अंगुली के फ्रैक्चर से उबर रहे हैं। विलियमसन के कहा कि बाकी खिलाड़ी पूरी तरह फिट हैं।

अंगुली की चोट के कारण नहीं खेलेंगे मैच

इससे पहले मिशेल पहले टी20 त्रिकोणीय श्रृंखला में ब्लैक कैप्स के अभियान से बाहर हो गए थे, जिसमें बांग्लादेश और पाकिस्तान भी शामिल थे। 31 वर्षीय खिलाड़ी 17 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अभ्यास मैच का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें बल्लेबाजी और गेंदबाजी करने का मौका नहीं मिला।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रहा है खराब रिकॉर्ड

बता दें कि अगस्त 2009 के बाद से न्यूजीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया में किसी भी प्रारूप में एक भी मैच नहीं जीता है। कीवी टीम ने ऑस्ट्रेलिया में खेले गए तीनों टी20 मैच गंवाए हैं। न्यूजीलैंड की टीम इस रिकॉर्ड को बेहतर करने के मकसद से कल सिडनी के मैदान में उतरेगी।

यह भी पढ़ें- IND vs PAK: शाहीन अफरीदी के खिलाफ रोहित शर्मा ने बनाया प्लान, नेट प्रैक्टिस में जमकर बहाया पसीना