Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वार्मअप मैच खेलने के बाद PAK VS ENG का मैच देखने रूक गई टीम इंडिया

दोनों देशों के खिलाड़ियों ने एक दूसरे के गेम को समझने के लिए उनका वार्मअप मैच देखने ऑस्ट्रेलिया के गाबा स्टेडियम में मौजूद दिखे। भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वार्मअप मैच के दौरान पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी स्टेडियम में मौजूद थे।

By Piyush KumarEdited By: Updated: Mon, 17 Oct 2022 09:30 PM (IST)
Hero Image
भारतीय क्रिकेटर ने पाकिस्तान का वार्मअप मुकाबला देखा।(फाइल फोटो)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। टी 20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) का आगाज हो चुका है। एक तरफ जहां सोमवार को भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वार्मअप मुकाबला जीत लिया है। वहीं, दूसरी ओर पाकिस्तान की टीम को इंग्लैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा। दोनों टीमों का इस समय पूरा ध्यान 23 अक्टूबर को एमसीजी में खेले जाने वाले सुपर-12 राउंड मुकाबले पर पूरी तरह केंद्रित है।

पिछले साल इसी आइसीसी टूर्नामेंट में जब भारत और पाकिस्तान का मुकबाला हुआ था तो पाकिस्तान ने भारत को 10 से कारारी शिकस्त दी थी। बता दें कि इस साल तीसरी बार दोनों टीमें आमने-सामने होने वाली है। एशिया कप 2022 में दो बार दोनों टीमों का मुकाबला हो चुका है। एक मैच जहां भारत के नाम रहा, वहीं, दूसरे मैच में पाकिस्तान ने बाजी मारी है।

दोनों देशों के खिलाड़ियों ने देखा एक-दूसरे का मैच 

दिलचस्प बात है कि दोनों देशों के खिलाड़ियों ने एक दूसरे के गेम को समझने के लिए उनका वार्मअप मैच देखने ऑस्ट्रेलिया के गाबा स्टेडियम में मौजूद दिखे। भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वार्मअप मैच के दौरान पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी स्टेडियम में मौजूद थे। दोनों खिलाड़ी एक दूसरे के साथ कई मुद्दों पर चर्चा करते भी दिखाई दिए। 

— KH SAKIB 🇧🇩 (@Crickettalkss) October 17, 2022

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच खत्म होने के बाद भारतीय टीम होटल वापस न जाकर पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड का वार्मअप मैच देखने का फैसला किया।

— #T20WorldCup2022 #INDvPAK #PAKvENG #PAKvNZ #PAKvNZ (@PAKSport_Tv) October 17, 2022

बता दें कि फाइनल वार्मअप मैच 19 अक्टूबर को गाबा में ही खेला जाएगा। पाकिस्तान अफगानिस्तान के खिलाफ आखिरी वार्मअप मैच खेलेगा, वहीं, भारत अपना आखिरी मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगा।

यह भी पढ़ें: Sachin Tendulkar Interview: आस्ट्रेलिया में ठंड खत्म हो रही है, धीमे हो सकते हैं विकेट : सचिन तेंदुलकर