Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Asia Cup 2023: पाकिस्‍तान के खिलाफ शर्मसार हुए विराट कोहली, अपने नाम कर डाला एक अनचाहा रिकॉर्ड

श्रीलंका में कैंडी के पल्लेकेले अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में भारतीय टीम अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान टीम का सामना कर रही है। भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने एक बार फिर अपने फैंस को निराश किया है। कोहली ने एशिया कप में एक शर्मनाक पारी खेली। कोहली पिछले दो एशिया कप वनडे की पारी में 10 से कम के स्कोर पर आउट हुए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaUpdated: Sat, 02 Sep 2023 08:47 PM (IST)
Hero Image
विराट कोहली ने एक बार फिर अपने फैंस को निराश किया।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Virat Kohli made shameful record against Pakistan in ODI Asia Cup: श्रीलंका में कैंडी के पल्लेकेले अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में भारतीय टीम अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान टीम का सामना कर रही है। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का सामना किया। भारत की शुरुआत बेहद खराब रही।

भारत की खराब शुरुआत-

भारत ने पहले 10 ओवर में अपने 3 विकेट गंवा दिए। इसके चलते भारत की पारी पर संकट के बादल छा गए थे। ऐसे में भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली Virat Kohli ने एक बार फिर अपने फैंस को निराश किया है। कोहली ने एशिया कप में एक शर्मनाक पारी खेली। पाकिस्तान के लिए विराट कोहली का विकेट बहुत बड़ा था, जिस पर गेंदबाजी शाहीन शाह अफरीदी झूम उठे। 

विराट कोहली ने किया निराश-

कोहली 7 गेंद में एक चौका लगाकर शाहीन अफरीदी Shaheen Afridi की गेंद पर क्लीन बोल्ड होकर पवेलियन लौटे। ऐसे में क्रिकेट जगत और फैंस के चेहरों पर मायूसी छा गई।  इसके साथ ही कोहली ने एक शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम किया।

कोहली का शर्मनाक रिकॉर्ड-

दरअसल कोहली पिछले दो एशिया कप वनडे Asia Cup ODI की पारी में 10 से कम के स्कोर पर आउट हुए हैं। कोहली पिछली बार वनडे एशिया कप 2014 में पाकिस्तान के खिलाफ ही 11 गेंदों में 5 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे। आज एक बार फिर कोहली वनडे एशिया कप 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ 10 से कम के स्कोर पर 4 रन बनाकर वापस पवेलियन लौट गए हैं।

फैंस की उम्मीदों पर कोहली ने फेरा पानी-

इससे पहले एशिया कप की 9 पारियों में कोहली कभी भी 10 से कम के स्कोर पर आउट नहीं हुए थे। आखिरी बार कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान Ind vs Pak के खिलाफ धमाकेदार पारी खेली थी और क्रिकेट फैंस को एक बार फिर विराट से उसी तरह की पारी की उम्मीद, जिसे पूरा करने में कोहली नाकामयाब रहे।