Move to Jagran APP

AUS vs NZ: David Warner और Travis Head के आगे मजाक बना कीवी बॉलिंग अटैक, टूटा World Cup का 8 साल पुराना रिकॉर्ड

न्यूजीलैंड के खिलाफ धर्मशाला में खेले जा रहे आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के 27वें मैच में डेविड वॉर्नर और ट्रेविस हेड का बल्ला जमकर बोला। विश्व कप में अपना डेब्यू मैच खेल रहे हेड ने चौके-छक्कों की बरसात करते हुए 67 गेंदों पर 106 रन की यादगार पारी खेली। दूसरे छोर से इनफॉर्म बल्लेबाज वॉर्नर ने भी बल्ले से खूब धमाल मचाया।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraPublished: Sat, 28 Oct 2023 02:45 PM (IST)Updated: Sat, 28 Oct 2023 02:45 PM (IST)
AUS vs NZ: डेविड वॉर्नर और ट्रेविस हेड ने तूफानी साझेदारी निभाई।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्लीDavid Warner Travis Head AUS vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ धर्मशाला में खेले जा रहे आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के 27वें मैच में डेविड वॉर्नर और ट्रेविस हेड का बल्ला जमकर बोला। विश्व कप में अपना डेब्यू मैच खेल रहे हेड ने चौके-छक्कों की बरसात करते हुए 67 गेंदों पर 106 रन की यादगार पारी खेली। दूसरे छोर से इनफॉर्म बल्लेबाज वॉर्नर ने भी बल्ले से खूब धमाल मचाया और 65 गेंदों पर 81 रन की तेज तर्रार पारी खेली। हेड-वॉर्नर की सलामी जोड़ी ने वर्ल्ड कप के आठ साल पुराने रिकॉर्ड को ध्वस्त कर डाला है।

वॉर्नर-हेड ने तोड़ा आठ साल पुराना रिकॉर्ड

डेविड वॉर्नर और ट्रेविस हेड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया को तूफानी शुरुआत दी। कंगारू टीम ने अपने 100 रन सिर्फ 8.5 ओवर में पूरे किए। 10 ओवर के पहले पावरप्ले में हेड और वॉर्नर की जोड़ी ने 118 रन जोड़ते हुए इतिहास रचा।

यह भी पढ़ेंAUS vs NZ: फिर मचाई David Warner के बल्ले ने तबाही, 11 गेंदों पर कूटे 56 रन, Rohit के बाद Virat Kohli को भी छोड़ा पीछे

विश्व कप में 10 ओवर के पावरप्ले में यह अब तक का सबसे बड़ा स्कोर भी है। हेड-वॉर्नर ने न्यूजीलैंड के आठ साल पुराने रिकॉर्ड को तोड़ डाला है। साल 2015 में इंग्लैंड के खिलाफ कीवी टीम ने 10 ओवर में 2 विकेट खोकर 116 रन लगाए थे। इस मुकाबले में ब्रैंडन मैकुलम ने 25 गेंदों पर 77 रन की तूफानी पारी खेली थी।

वॉर्नर-हेड की तूफानी साझेदारी

ऑस्ट्रेलिया को डेविड वॉर्नर और ट्रेविस हेड ने धमाकेदार शुरुआत दी। वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच खेल रहे हेड ने बल्ले से जमकर तबाही मचाई और पहले विकेट के लिए महज 19.1 ओवर में 175 रन जोड़े। हेड ने 67 गेंदों पर 109 रन की तूफानी पारी खेली। इस दौरान कंगारू बल्लेबाज ने 10 चौके और 7 छक्के जमाए। वहीं, वॉर्नर ने 65 गेंदों पर 81 रन कूटे। वॉर्नर के बल्ले से 5 चौके और छह छक्के निकले।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.