Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs BAN: Virat Kohli करेंगे गेंदबाजी अटैक का बुरा हाल, पुणे में जमकर मचाएंगे तबाही, आंकड़े दे रहे गवाही

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में बांग्लादेश के खिलाफ विराट कोहली बल्ले से जमकर तबाही मचाएंगे। किंग कोहली की आतिशी बल्लेबाजी के आगे बांग्लादेश के बॉलिंग अटैक मजाक बनकर रह जाएगा। विराट के बल्ले से खूब चौके-छक्के बरसेंगे और पुणे में रनों का सैलाब आएगा। यह बात हम नहीं कह रहे बल्कि विराट के बेमिसाल आंकड़े चीख-चीखकर इस बात की गवाही दे रहे हैं।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Tue, 17 Oct 2023 07:34 PM (IST)
Hero Image
IND vs BAN: विराट कोहली का रिकॉर्ड बांग्लादेश के खिलाफ शानदार है।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली Virat Kohli vs Bangladesh Stats: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में बांग्लादेश के खिलाफ विराट कोहली बल्ले से जमकर तबाही मचाएंगे। किंग कोहली की आतिशी बल्लेबाजी के आगे बांग्लादेश के बॉलिंग अटैक मजाक बनकर रह जाएगा। विराट के बल्ले से खूब चौके-छक्के बरसेंगे और पुणे में रनों का सैलाब आएगा। यह बात हम नहीं कह रहे, बल्कि विराट के बेमिसाल आंकड़े चीख-चीखकर इस बात की गवाही दे रहे हैं।

बांग्लादेश के खिलाफ बेमिसाल कोहली का रिकॉर्ड

वनडे क्रिकेट में विराट कोहली को बांग्लादेश का बॉलिंग अटैक खूब रास आता है। किंग कोहली बांग्लादेश के गेंदबाजों की जमकर धुनाई करते हैं। विराट शाकिब अल हसन की टीम के खिलाफ एकदिवसीय क्रिकेट में बल्ले थामकर अब तक कुल 15 बार मैदान पर उतरे हैं। इस दौरान भारत के स्टार बल्लेबाज ने 67.25 की दमदार औसत और 101 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 807 रन कूटे हैं। कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ वनडे में चार शतक भी जमाए हैं, तो 3 फिफ्टी भी ठोकी है।

यह भी पढ़ेंSachin Tendulkar या Virat Kohli वनडे में बेस्ट बल्लेबाज कौन? ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर ने दिया चौंकाने वाला बयान

विराट को रास आता है पुणे का मैदान

बांग्लादेश के खिलाफ विराट का रिकॉर्ड लाजवाब तो है ही, इसके साथ ही किंग कोहली को पुणे का एमसीए क्रिकेट स्टेडियम भी खूब रास आता है। विराट ने पुणे के इस मैदान पर अब तक कुल 7 मैच खेले हैं। इस दौरान कोहली के बल्ले से 64 की शानदार औसत से 448 रन निकले हैं। एमसीए में विराट दो शतक भी लगा चुके हैं। यानी एक तो बांग्लादेश का पसंदीदा बॉलिंग अटैक और ऊपर से कोहली का फेवरेट मैदान, ऐसे में पुणे में विराट बल्ले से बड़ा धमाका कर सकते हैं।