Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Women Asia Cup: मंधाना ने श्रीलंकाई लड़की का बना दिया दिन, सुपर फैन को दिया खूबसूरत गिफ्ट; वीडियो हो गया वायरल

महिला एशिया कप 2024 में पाकिस्तान के खिलाफ मैच जीतने के बाद स्मृति मंधाना ने सुपर फैन से मुलाकात की। इस दौरान व्हीलचेयर पर बैठी लड़की को एक फोन गिफ्ट किया। साथ ही मां और बेटी के साथ फोटो भी क्लिक करवाई। इस मुलाकात का वीडियो श्रीलंका क्रिकेट ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है जिसे फैंस ने खूब पसंद किया।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sat, 20 Jul 2024 10:31 PM (IST)
Hero Image
मंधाना ने सुपर फैन को फोन गिफ्ट किया। फोटो- स्क्रीन ग्रैब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। श्रीलंका क्रिकेट के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर स्मृति मंधाना का एक शानदार अपलोड किया गया है। इस वीडियो में स्मृति मंधाना को पाकिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद व्हीलचेयर पर बैठी एक लड़की को एक फोन उपहार में देते हुए देखा जा सकता है। वहीं, लड़की की मां ने स्मृति मंधाना की की तरीफ की।

महिला एशिया कप में शुक्रवार को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला गया। भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराकर जीत के साथ आगाज किया। भारत की तरफ से स्मृति मंधाना ने 45 रन की पारी खेली। भारत और पाकिस्तान के मैच को देखने के लिए काफी संख्या में फैंस दांबुला पहुंचे थे। मैच के बाद स्मृति मंधाना की एक फैंस ने अपने स्टार प्लेयर से मुलाकात की जिसका वीडियो श्रीलंका क्रिकेट ने शेयर किया है।

अदीशा हेराथ को दिया गिफ्ट

वीडियो में युवा फैंस अदीशा हेराथ और उनकी मां को मंधाना से बातचीत करते हुए देखा जा सकता है। मंधाना ने मुलाकात के दौरान अदीशा को एक फोन गिफ्ट किया। वीडियो के अंत में अदीशा की मां ने मंधाना को धन्यवाद भी दिया और बताया कि कैसे वे दोनों संयोग से भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला देखने आ गईं और कैसे यह उनकी बेटी के लिए एक शानदार पल बन गया, जो मंधाना की बहुत बड़ी फैंन है।

𝐌𝐨𝐦𝐞𝐧𝐭𝐬 𝐥𝐢𝐤𝐞 𝐭𝐡𝐞𝐬𝐞… pic.twitter.com/iqgL2RNE9v— Sri Lanka Cricket 🇱🇰 (@OfficialSLC) July 20, 2024

अदीशा की मां ने की स्मृति मंधाना की तारीफ

अदीशा की मां ने कहा, हम संयोग से मैच देखने आए थे, क्योंकि मेरी बेटी मैच देखने जाना चाहती थी। हमने भारतीय टीम की मंधाना मैडम से मुलाकात की और मेरी बेटी को उनका फोन आया। मेरी बेटी उनसे यह उपहार पाकर बहुत भाग्यशाली है। मैं बहुत खुश हूं और मेरी बेटी को उपहार देने के लिए चुनने को आपका धन्यवाद करती हूं।

यह भी पढ़ें- NEP W vs UAE W: महिला एशिया कप में नेपाल ने रचा इतिहास, यूएई को 6 विकेट से हराकर दर्ज की पहली जीत

यह भी पढ़ें- IND W vs UAE W: सेमीफाइनल में जगह पक्‍की करने पर होगी भारतीय टीम की नजर; जानें कब, कहां और कैसे देखें मुकाबला