Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Australia के खिलाफ सीरीज से पहले PAK के लिए आई बुरी खबर, प्रमुख खिलाड़ी हो सकता है टीम से बाहर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले पाकिस्तान की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पाकिस्तान के लिए बुरी खबर है और अहम स्पिनर चोट के कारण सीरीज से बाहर हो सकता है। दरअसल स्पिनर अबरार अहमद ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती टेस्ट से पहले अपने दाहिने पैर में दर्द की शिकायत की। इसके बाद अब नोमान को मैका मिल सकता है।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Fri, 08 Dec 2023 04:08 PM (IST)
Hero Image
अबरार अहमद की जगह नोमान को मौका मिल सकता है। फोटो- एक्स से साभार

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Abrar Ahmed may rule out of Australia test series: पाकिस्तान 14 दिसंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू होने वाली 3 टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले प्रधानमंत्री की प्लेइंग इलेवन के साथ एक वॉर्म अप मैच खेल रहा है।

पाकिस्तान पर मंडराया चोट का खतरा-

यह मैच कई चीजों को लेकर लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। पहले पाकिस्तान नस्लीय भेदभाव शिकार हुआ। अब पाकिस्तान के सिर अहम स्पिनर की चोट की संभावना के बादल मंडरा रहे हैं। दरअसल स्पिनर अबरार अहमद ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती टेस्ट से पहले अपने दाहिने पैर में दर्द की शिकायत की।

पीसीबी ने एक प्रेस रिलीज में दी जानकारी-

इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने एक प्रेस रिलिज के द्वारा से ऑफ स्पिनर की परेशानी के बारे में बताया। अबरार ने कैनबरा के मनुका ओवल में मैच के तीसरे दिन केवल आठ ओवर डाले, जिसके बाद उन्हें दर्द के कारण स्कैन के लिए भेजा गया।

कप्तान ने अबरार की सराहना की-

पीसीबी ने आगे कहा कि एमआरआई रिपोर्ट्स देखने के बाद आगे की जानकारी सही समय पर शेयर की जाएगी। अबरार ने पहली पारी में 27 ओवर डाले और मार्कस हैरिस का अहम विकेट अपने नाम किया। इससे पहले टेस्ट कप्तान शान मसूद ने अबरार की टीम के लिए अहम भूमिका निभाने पर सराहना की।

ये भी पढ़ें:- पाकिस्‍तान एक बार फिर हुआ शर्मसार, Matthew Renshaw ने एक गेंद में 7 रन लूटकर पूरा किया अपना अर्धशतक

क्या बोले मसूद-

मसूद ने कहा कि "अबरार ने हमारे लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया है, उन्होंने अच्छी टीमों के खिलाफ कई विकेट लिए हैं और हमें उम्मीद है कि वह इस दौरे पर भी ऐसा ही करेंगे।" अबरार के अलावा पाकिस्तान के पास सिर्फ एक बाएं हाथ के स्पिन-गेंदबाज नोमान अली हैं।

नोमान को मिल सकता है मौका-

अगर अबरार पहले टेस्ट में नहीं खेलते हैं तो नोमान को मौका मिलने की पूरी संभावना है। वहीं, वॉर्म अप मैच के तीसरे दिन मैट रेनशॉ के नाबाद रहकर 338 गेंदों में आठ चौके और एक छक्के की मदद से 136 रन बनाकर 24 रनों से टीम को बढ़त दिलाई है।

ये भी पढ़ें:- वॉर्म अप मैच के पहले दिन नस्लीय विवाद का शिकार हुई पाकिस्तान टीम, शर्मसार हुआ ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड