Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ILT20: Andre Russell ने गेंद के बाद बल्ले से खेली तूफानी पारी, नाइट राइडर्स ने गल्फ जायंट्स के खिलाफ दर्ज की शानदार जीत

ILT20 आंद्रे रसेल ने अपनी मसल पावर दिखाते हुए अबूधाबी नाइटराइडर्स को गत चैंपियन गल्फ जायंट्स पर शानदार जीत दिलाई। रसेल के अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज माइकल काइल पेपर ने 59 रन की शानदार पारी खेली। डेविड विली ने जैमी स्मिथ को आउट कर पवेलियन भेजा। इसके बाद चौथे ओवर में गल्फ के कप्तान जेम्स विंस इमाद वसीम का शिकार बने।

By Jagran News Edited By: Geetika SharmaUpdated: Thu, 01 Feb 2024 09:50 AM (IST)
Hero Image
रसेल ने दो विकेट के बाद खेली तूफानी पारी। फोटो- एक्स

नई दिल्ली, जेएनएन। Abu Dhabi Knight Riders register won Gulf Giants in ILT20: कैरेबियाई आलराउंडर आंद्रे रसेल ने अपनी मसल पावर दिखाते हुए अबूधाबी नाइटराइडर्स को गत चैंपियन गल्फ जायंट्स पर शानदार जीत दिलाई। जायंट्स ने बुधवार को आइएलटी-20 मुकाबले में क्रिस लिन (65) की अर्धशतकीय पारी के दम पर 161 रन का स्कोर खड़ा किया था, जिसे नाइटराइडर्स की टीम ने 10 गेंद शेष रहते ही प्राप्त कर लिया।

रसेल ने लिए 2 विकेट

जी फाइव व एंड पिक्चर्स पर प्रसारित मुकाबले में रसेल ने दो विकेट लेने के साथ ही सिर्फ 13 गेंदों में 30 रन बनाए। इस पारी में उन्होंने तीन छक्के जड़े। रसेल के अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज माइकल काइल पेपर ने 59 रन की शानदार पारी खेली।

नाइटराइडर्स ने किया गेंदबाजी

इससे पहले, नाइटराइडर्स के कप्तान सुनील नरेन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी और उनका यह निर्णय सही भी साबित होता दिखा, जब पहले ही ओवर में डेविड विली ने जैमी स्मिथ को आउट कर पवेलियन भेजा। इसके बाद चौथे ओवर में गल्फ के कप्तान जेम्स विंस इमाद वसीम का शिकार बने।

ये भी पढ़ें: BBL में धांसू अंदाज में वापसी करेंगे David Warner, सिडनी के मैदान पर मचाएंगे धमाल, इस टीम का बनेंगे हिस्सा

रसेल ने खेली नाबाद पारी

टीम का स्कोर तब केवल 21 रन था, लेकिन इसके बाद लिन और काक्स ने टीम को स्थिरता दी और 13वें ओवर तक टीम का स्कोर 100 के करीब पहुंचा दिया था। लिन ने 48 गेंदों की अपनी पारी में तीन छक्के और छह चौके जड़े। इसके अलावा उन्होंने जार्डन काक्स (21) के साथ तीसरे विकेट के लिए 72 रन की अहम साझेदारी भी की।

ये भी पढ़ें: नए साल की पहली सुबह पर David Warner को मिला बड़ा गिफ्ट, ILT20 में दिल्ली फ्रेंचाइजी के कप्तान बने ऑस्ट्र्रेलियाई ओपनर