Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Adidas ने Team India के लिए रिलीज किया World Cup 2023 का सॉन्ग, रैपर Raftaar की धुन पर थिरके भारतीय क्रिकेटर्स

क्रिकेट के सबसे बड़े त्योहार आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 की शुरुआत में बस कुछ ही दिन बाकी है। टीम इंडिया के ऑफिशियल स्पोर्ट्स वियर पार्टनर एडिडास ने टीम इंडिया की वर्ल्ड कप जर्सी लांच की। साथ ही एडिडास की ओर से वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए एक सॉन्ग भी रिलीज किया गया। यह 2 मिनट 21 सेकंड का गाना है।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Wed, 20 Sep 2023 05:53 PM (IST)
Hero Image
एडिडास की ओर से वर्ल्ड कप पर टीम इंडिया के लिए एक सॉन्ग रिलीज किया गया।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। ICC World Cup 2023 Adidas song for Team India:क्रिकेट के सबसे बड़े त्योहार आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 की शुरुआत में बस कुछ ही दिन बाकी है। 5 अक्टूबर से 10 टीमों के बीच खेले जाने वाले वर्ल्ड कप की शुरुआत अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी मोटेरा स्टेडियम में न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के मैच से होगी। 

एडिडास ने भारत के लिए रिलीज किया सॉन्ग-

टीम इंडिया के ऑफिशियल स्पोर्ट्स वियर पार्टनर एडिडास ने टीम इंडिया की वर्ल्ड कप जर्सी लांच की। साथ ही एडिडास की ओर से वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए एक सॉन्ग भी रिलीज किया गया, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहा वीडियो-

ये सॉन्ग आज दोपहर 1 बजे एक्स हैंडल पर पोस्ट किया गया, जो 2 मिनट 21 सेकंड का गाना है। वीडियो की शुरुआत में एक बच्चा बारिश में भीगता हुआ एडिडास के लोगो को देख रहा है। दूसरी ओर एक अपने कमरे में जाकर 1983 में कपिल देव के हाथों में विश्व कप ट्रॉफी और 2011 में एमएस धोनी के हाथों में वर्ल्ड ट्रॉफी की फोटो को देखता है।

2011 brought in glory.

2023 marks the beginning of #3KaDream. pic.twitter.com/1eA0mRiosV

— adidas (@adidas) September 20, 2023

भारतीय क्रिकेट की हीरोगिरी-

इसके बाद रोहित शर्मा वीडियो में दिख रहे हैं और गाना शुरू होता है इम्पॉसिबल नहीं ये सपना तीन का ड्रीम है ये अपना... इसके बाद शुभमन गिल, विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, मोहम्मद सिराज और फिर कई सारे लोग भारतीय जर्सी में नजर आते हैं। इसी तरह गाने आगे बढ़ता जा रहा है। इस गाने को फेमस रैपर रफ्तार ने गाया है।

ये भी पढ़ें:- "अगर World Cup जीतना है तो इन दिग्गज खिलाड़ियों से लें सीख", महान ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर की Team India को सलाह

भारत में होगा वर्ल्ड कप-

बता दें कि विश्व कप के इतिहास मेम भारत पहली बार अकेले विश्व कप का आयोजन करने जा रहा है। भारत 2011 के बाद 12 सालों बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने मैच से अपने अभियान की शुरुआत करेगा। भारत अपने 12 साल के सूखे को खत्म करके ट्रॉफी जीतने की दौड़ में शामिल होगा।