Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्यार की खातिर धर्म को किया नजरअंदाज, मुस्लिम लड़की से रचाया ब्याह, बेहद दिलचस्प है Ajit Agarkar की लव स्टोरी

Ajit Agarkar Love Story Fatima Ghadially। पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) की लव स्टोरी किसी फिल्म स्टोरी से कम नहीं है। साल 2000 में अजीत अपने दोस्त की बहन फातिमा घडियाली से मिले और पहली नजर में ही उन्हें देख वह अपना दिल हार बैठे थे। फातिमा एक मुस्लिम परिवार से थी और दूसरे धर्म की होने की वजह से अजीत को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Wed, 05 Jul 2023 01:57 PM (IST)
Hero Image
मुस्लिम लड़की के प्यार में क्लीन बोल्ड हुए थे Ajit Agarkar- Team India New Selector

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Ajit Agarkar Love Story Fatima Ghadially। कहते है कि प्यार करना बहुत आसान होता है, लेकिन उसे निभाना हर किसी की बस की बात नहीं होती और सच्चा प्यार हासिल करना हर किसी के नसीब में नहीं होता। अब तक कई ऐसे किस्से देखे गए है, जिसने प्यार की परिभाषा को बदलकर रख दिया। फिर चाहे बात क्रिकेटर्स की हो या फिर किसी एक्टर्स की, फैंस हमेशा ही ऐसी लव स्टोरी को जानने के लिए काफी बेताब रहते है।

आज हम बात करेंगे टीम इंडिया के नए चीफ सेलेक्टर बने अजीत अगरकर की लव स्टोरी की, जिन्होंने प्यार को पाने के लिए धर्म की भी परवाह नहीं की और मुस्लिम लड़की से शादी रचा ली।

मुस्लिम लड़की के प्यार में क्लीन बोल्ड हुए थे Ajit Agarkar

दरअसल, पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) की लव स्टोरी किसी फिल्म स्टोरी से कम नहीं है। साल 2000 में अजीत अपने दोस्त की बहन फातिमा घडियाली से मिले और पहली नजर में ही उन्हें देख वह अपना दिल हार बैठे थे।

फातिमा एक मुस्लिम परिवार से थी और दूसरे धर्म की होने की वजह से अजीत को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। इसके बाद भी अजीत ने हार नहीं मानी और अपने प्यार को हासिल करने के लिए साल 2002 में उन्हें अपना हमसफर बना लिया।

वह एक एजुकेशनिस्ट और KA Edu Associates की सह-संस्थापक है। ये कंपनी मुंबई में एजकुशनल मैजमेंट सर्विस कंपनी है। अजीत और फातिमा का एक बेटा है, जिसका नाम राज है।

टीम इंडिया के नए चीफ सेलेक्टर बने अजीत अगरकर

बीसीसीआई ने अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) को टीम इंडिया का नया चीफ सेलेक्टर बना दिया है। उन्होंने चेतन शर्मा की जगह ली है। बता दें कि स्टिंग ऑपरेशन में फंसने के बाद चेतन शर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। पिछले 5 महीनों से चेतन शर्मा की जगह खाली थी। बीसीसीआई ने शिव सुंदर दास को अंतरिम सेलेक्टर बनाया था।