Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2025: CSK के लिए आई खुशखबरी, 18वें सीजन में दमदार वापसी करेगा धोनी का चहेता खिलाड़ी! इंजरी पर आया बड़ा अपडेट

ठाकुर को वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने पहले टेस्ट के दौरान कमर में चोट लग गई थी। चोट के कारण वह 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट में भी नहीं खेल पाए थे। 2024 शुरुआत में दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान टखने की चोट के कारण शार्दुल को केरल के खिलाफ रणजी ट्रॉफी 2023-24 मुकाबले से बाहर होना पड़ा। आईपीएल 2024 में शार्दुल का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था।

By Jagran News Edited By: Ruhee Parvez Updated: Wed, 12 Jun 2024 05:16 PM (IST)
Hero Image
शार्दुल ठाकुर ने इंजरी पर दिया अपडेट। इमेज- आईपीएल

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। IPL 2025 से पहले चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के लिए अच्‍छी खबर सामने आई है। टीम के स्‍टार ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर की इंजरी सफल रही है। ऐसे में वह कुछ महीनों बाद एक्‍शन में लौट आएंगे। शार्दुल ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी। शार्दुल ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी इंजरी पर अपडेट दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Shardul Thakur (@shardul_thakur)

उनकी पैर की सर्जरी सफल रही है। उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर 2 तस्‍वीरें शेयर की हैं। इसमें एक तस्‍वीर मई 2019 की है, जब शार्दुल के पैर की सर्जरी हुई थी। उन्‍होंने अपनी पोस्‍ट के साथ कैप्‍शन में लिखा, ऑपरेशन सफल हुआ अब जून 2024 बनाम मई 2019।

ये भी पढ़ें: कामरान अकमल के माफी मांगने के बावजूद कम नहीं हुआ Harbhajan Singh का गुस्‍सा, पाकिस्‍तानी क्रिकेटर को कह दिया 'नालायक', जानें पूरा मामला

रणजी नहीं खेले थे शार्दुल 

ठाकुर को वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने पहले टेस्ट के दौरान कमर में चोट लग गई थी और हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण वह 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट में भी नहीं खेल पाए थे। इस साल की शुरुआत में दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान टखने की चोट के कारण शार्दुल को केरल के खिलाफ रणजी ट्रॉफी 2023-24 मुकाबले से बाहर होना पड़ा।

आईपीएल 2024 में शार्दुल का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। उन्‍होंने 9 मुकाबलों में 21 की औसत और करीब 124 की स्‍ट्राइक रेट से 21 रन बनाए थे। गेंदबाजी में भी शार्दुल फीके रहे थे। उन्‍होंने 9 मुकाबलों में करीब 62 की औसत और 9.76 की इकॉनमी से 5 ही सफलताएं प्राप्‍त की थीं।

ये भी पढ़ें: 'मेरी नजर में Babar Azam की इज्जत और ऊपर हो जाती अगर...', PAK के पूर्व कप्तान Shahid Afridi ने क्यों कहा ऐसा? जानें