Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CPL 2024: पहले दिखाई आंख, फिर खाया छक्का, टीम को हारता देख Shimron Hetmyer पर भड़का RCB स्टार- VIDEO

Shimron Hetmyer Alzarri Joseph सेंट लुसिया और गुयाना अमेजॉन वॉरियर्स के बीच खेले गए सीपीएल 2024 के 10वें मुकाबले में आरसीबी के एक तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ और शिमरोन हेटमायर के बीच गरमा गरमी हो गई। मैच में टीम को हारता देख अल्जारी जोसेफ ने अपना आपा खोया और हेटमायर को आंख दिखाई जिसका वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Sun, 15 Sep 2024 10:29 AM (IST)
Hero Image
CPL 2024: शिमरोन हेटमायर को अल्जारी जोसेफ ने बीच मैदान दिखाई आंख

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। कैरेबियन प्रीमियर लीग यानी सीपीएल 2024 के 10वें मुकाबला में सैंट लूसिया किंग्स का सामना गयाना अमेजॉन वॉरियर्स से हुआ।

इस मैच में अमेजॉन वॉरियर्स की टीम ने 60 गेंद बाकी रहते हुए 6 विकेट से जीत आसानी से दर्ज की। मैच में पहले बैटिंग करते हुए सैंट लूसिया की टीम 20 ओवर का खेल नहीं खेल पाई और 14.3 ओवर में ही 100 रन के स्कोर पर ऑलआउट हो गई।

इसके जवाब में अमेजॉन वॉरियर्स ने 101 रन का टारगेट 10 ओवर में ही 6 विकेट रहते लक्ष्य हासिल किया। इस मैच के दौरान शिमरोन हेटमायर नाबाद 8 रन बनाकर वापस लौटे।

हेटमायर उस वक्त क्रीज पर थे, जब टीम जीत के दहलीज पर थी। इस दौरान हेटमायर और आरसीबी टीम के तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ के बीच माहौल गरमा गया, जिसका वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए बताते है आपको विस्तार से ये पूरा मामला।

CPL 2024: शिमरोन हेटमायर को अल्जारी जोसेफ ने बीच मैदान दिखाई आंख

दरअसल, ये मामला गयाना अमेजॉन वॉरियर्स की पारी के 9वें ओवर का रहा, जब सैंट लूसिया किंग्स की तरफ से गेंदबाजी करने अल्जारी जोसेफ आए थे। इस ओवर की पांचवीं गेंद पर शिमरोन हेटमायर ने उनकी तरफ ही गेंद फेंकी, लेकिन जोसेफ टीम को हारता देख इतने ज्यादा गुस्से में थे कि उन्हें समझ नहीं आया वह क्या कर रहे है। जोसेफ ने गेंद को उठाते हुए हेटमायर की तरफ फेंकी और उन्हें आंखे भी दिखाई।

यह भी पढ़ें: CPL 2024: Shimron Hetmyer ने तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड, T20 क्रिकेट इतिहास में यह कारनामा करने वाले बने पहले बल्लेबाज

अगली गेंद पर हेटमायर ने अल्जारी को दिया मुंहतोड़ जवाब

अल्जारी जोसेफ ने इसके बाद ओवर की अगली गेंद पर ही शिमरन हेटमायर को मुंहतोड़ जवाब दिया। उन्होंने जोसेफ की गेंद पर शानदार छक्का लगाया, जिसके बाद अल्जारी के पास अफसोस करने के सिवा कुछ नहीं बचा।

आईपीएल 2025 की शुरुआत से पहले आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी के बीच ये झड़प देख हर कोई हैरान रह गया। मैच में अल्जारी ने 2 ओवर में 1 विकेट लिया। उनके अलावा नूर अहमद को तीन सफलता मिली।