Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amitabh Bachchan ने Instagram पर शेयर किया क्रिकेट खेलते बच्चे का वीडियो, अब फैंस जमकर कर रहे आलोचना

Amitabh Bachchan post Instagram video अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक छोटे बच्चे का क्रिकेट खेलते हुए वीडियो शेयर किया है। वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और साथ ही वीडियो पर विवाद होता हुआ भी नजर आ रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaUpdated: Thu, 18 May 2023 01:51 PM (IST)
Hero Image
Amitabh Bachchan controversial Instagram video Amitabh Bachchan ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया विवादित वीडियो

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक बच्चा घर के अंदर बैटिंग कर रहा है। इस दौरान वे भारत के कई महान क्रिकेटर्स की शॉर्ट खेलता हुआ नजर आ रहा है।

सुरक्षित हाथों में भारत का भविष्य-

हालांकि वीडियो में बच्चा काफी छोटी उम्र का नजर आ रहा है। इस बीच क्रिकेट खेलते हुए बच्चे का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो को कैप्‍शन देते हुए अमिताभ ने लिखा कि भारत का भविष्य सुरक्षित हाथों में है।

भारतीय क्रिकेटर्स के खेल रहा शॉर्ट-

बैटिंग के दौरान वह भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और सीएके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का हेलिकॉप्‍टर शॉर्ट खेलते हुए दिख रहा है। इसके अलावा बच्चे ने क्रिकेट वर्ल्ड के महान खिलाड़ी विराट कोहली जैसे कवर ड्राइव भी खेले। साथ ही बच्चे ने सचिन तेंदुलकर के स्ट्रेट ड्राइव शॉर्ट भी खेले। जिन शॉर्टस को बड़े क्रिकेटर्स भी नहीं खेल पाते उन्हें इस बच्चे ने मिनटों में खेल दिया।

लोग कर रहे आलोचना-

वीडियो में आधी-अधूरी जानकारी शेयर करने के लिए अमिताभ की आलोचना भी की जा रही है। लोगों ने कमेंट्स में इस बच्चे को पाकिस्तान का बताया है। लेकिन कई अन्य लोगों ने इस नए क्रिकेटर की प्रशंसा करते हुए कहा कि खेल में राष्ट्रीयता के आधार पर कोई भेदभाव नहीं होना चाहिए।

पाकिस्तानी संगीतकार ने किया कमेंट-

एक पाकिस्तानी संगीतकार गोहर मुमताज ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि सर यह बच्चा पाकिस्तान से है। मैंने बच्चे को सोशल मीडिया पर इसकी आईडी से एक पाकिस्तानी पेज के माध्यम से देखा था। उन्होंने आगे लिखा कि अगर एक दूसरे के देश में खेलने के लिए सहमत हैं तो क्रिकेट का भविष्य हमारे हाथ में है। और मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं।

शहंशाह की खेल में काफी दिलचस्पी-

अमिताभ बच्चन स्पोट्स को लेकर सोशल मीडिया पर कई वीडियो पोस्ट करते हैं। आए दिन शहंशाह फुटबॉल मैच, क्रिकेट और खिलाड़ियों के वीडियो पोस्ट करते रहते हैं।