Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anant-Radhika pre-wedding: सचिन तेंदुलकर, एमएस धोनी सहित अन्य खिलाड़ियों का गुजरात में लगा जमावड़ा, जामनगर पहुंचे सुपरस्टार

भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और उनका परिवार हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पांड्या पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान और पत्नी सागरिका सूर्यकुमार यादव और पत्नी देविशा शेट्टी सहित कई अन्य क्रिकेटरों को जामनगर समारोह में देखा गया। ये सभी क्रिकेट स्टार अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में हिस्सा लेने पहुंचे हैं।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Fri, 01 Mar 2024 05:12 PM (IST)
Hero Image
सचिन और एमएस धोनी परिवार सहित पहुंचे जामनगर।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी गुजरात के जामनगर में आयोजित की गई है। दुनिया भर के मेहमानों के साथ भारतीय क्रिकेट के सितारे भी जामनगर पहुंचे। इनमें क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर अपने परिवार के साथ पहुंचे।

भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी, मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और उनका परिवार, हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पांड्या, पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान और पत्नी सागरिका, सूर्यकुमार यादव और पत्नी देविशा शेट्टी सहित कई अन्य क्रिकेटरों को जामनगर समारोह में देखा गया। अन्य स्पोर्ट्स से जुड़े खिलाड़ी भी जामनगर पहुंचे।

विदेशी खिलाड़ियों का भी लगा जमावड़ा

भारतीय क्रिकेटरों के अलावा अफगानिस्तान के राशिद खान और वेस्टइंडीज के बल्लेबाज निकोलस पूरन, ड्वेन ब्रावो सहित अन्य विदेशी खिलाड़ी भी बड़ी प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए जामनगर पहुंचे। इस दौरान मुंबई इंडियंस टीम के खिलाड़ी भी जामनगर पहुंचे। इनमें तिलक वर्मा, ईशान किशन जैसे स्टार बल्लेबाज शामिल रहे। वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा भी समारोह में पहुंचे। 

तीन दिन चलेगा समारोह

बता दें कि मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी और उनके बेटे आकाश अंबानी 5 बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस के मालिक हैं। अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी 1 फरवरी से शुरू हुई है। यह तीन दिनों तक चलेगी। इसमें दुनिया भर की बड़ी शख्सियतों को निमंत्रण दिया गया है।

यह भी पढ़ें- नीदलैंड्स के बल्लेबाजों ने टी20 में मचाई तबाही, बना डाला वर्ल्ड रिकॉर्ड; पुराना हो गया संजू-दीपक का रचा इतिहास

22 मार्च से शुरू होगा आईपीएल

बता दें कि 22 मार्च से आईपीएल 2024 का शुभारंभ होगा। दुनिया भर के क्रिकेटर अपना जलवा बिखेरने के लिए बेताब हैं। सभी फैंस की निगाहें दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी के लिए वापसी करने वाले कप्तान ऋषभ पंत पर होंगी। वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस एक बार फिर धोनी को फील्ड पर देखना चाहेंगे।

यह भी पढ़ें- IND vs ENG: Sachin-Dhoni नहीं, इस विदेशी खिलाड़ी से खासा प्रेरित हैं KL Rahul, नाम जानकर आपको भी होगी हैरानी