Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hanuma Vihari: हनुमा विहारी को लेकर और गहराया विवाद, आंध्र क्रिकेट एसोसिएशन ने खोला बड़ा राज

हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) कप्तानी विवाद के बाद आंध्र क्रिकेट एसोसिएशन ने अपने बयान में कहा कि रिपोर्ट किए गए मुद्दे को संबोधित करते हुए यह हमारे ध्यान में आया है कि हनुमा विहारी ने बंगाल रणजी खेल के दौरान सबके सामने एक खिलाड़ी को अपशब्द शब्द कहे थे जिसको लेकर उस खिलाड़ी ने एसीए में एक आधिकारिक शिकायत दर्ज की थी।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Tue, 27 Feb 2024 10:09 AM (IST)
Hero Image
आंध्र क्रिकेट एसोसिएशन ने Hanuma Vihari को लेकर खोले बड़े राज

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली रणजी ट्रॉफी 2024 अपने अंतिम पढ़ाव पर पहुंच गया है। क्वार्टर फाइनल मुकाबले में आंध्र प्रदेश की टीम को मध्य प्रदेश के हाथों करीबी हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद आंध्र टीम का सफर खत्म हो गया। इस बीच टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया।

उन्होंने आंध्र टीम पर गंभीर आरोप लगाए और पोस्ट कर यह लिखा कि वह कभी भी आंध्र टीम के लिए नहीं खेलेंगे। इस कड़ी में अब आंध्र क्रिकेट एसोसिएशन ने एक बड़ा राज खोला है। अब यह मामला दिन-प-दिन और गहरा होता नजर आ रहा है।

आंध्र क्रिकेट एसोसिएशन ने Hanuma Vihari को लेकर खोले बड़े राज

दरअसल, हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) कप्तानी विवाद के बाद आंध्र क्रिकेट एसोसिएशन ने अपने बयान में कहा कि रिपोर्ट किए गए मुद्दे को संबोधित करते हुए, यह हमारे ध्यान में आया है कि हनुमा विहारी ने बंगाल रणजी खेल के दौरान सबके सामने एक खिलाड़ी को अपशब्द शब्द कहे थे ,जिसको लेकर उस खिलाड़ी ने एसीए में एक आधिकारिक शिकायत दर्ज की थी।

Hanuma Vihari ने आंध्र एसोसिएशन पर लगाए गंभीर आरोप

हाल ही में हनुमा विहारी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा कि इस पोस्ट के जरिए मैं कुछ तथ्य लोगों के सामने रखना चाहता हूं। बंगाल के खिलाफ पहले मैच में मैं कप्तान था। उस मैच के दौरान 17वें खिलाड़ी पर चिल्लाया और उसने अपने पिता (जो एक राजनेता है) उनसे शिकायत की। बदले में उसके पिता ने संघ को मेरे खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें: NZ vs AUS Test: न्‍यूजीलैंड की विकेट मशीन ने अचानक इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा अलविदा, 12 साल के करियर पर जानें क्‍यों लगाया ब्रेक

हनुमा ने आगे कहा था कि हमारी टीम ने पिछले साल फाइनल तक का सफर तय किया था, लेकिन मुझे बिना किसी गलते के कप्तानी से इस्तीफा देने के लिए कहा गया मुझे इससे बहुत बुरा लगा। मैं निजी तौर पर प्लेयर को कुछ नहीं कहा, पर एसोसिशन को पिछले साल अपनी जी-जान लगाने वाले खिलाड़ी, आंध्र को पिछले 7 सालों में 5 बार नॉकआउट में पहुंचाने वाले प्लेयर और भारत के लिए 16 टेस्ट मैच खेल चुके खिलाड़ी से ज्यादा महत्वपूर्ण वो प्लेयर लगा।