Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भारतीय टीम से ड्रॉप किए जाने पर Arshdeep Singh ने BCCI को दिया मुंहतोड़ जवाब, काउंटी क्रिकेट में मचाया धमाल

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज अर्शदीप संह (Arshdeep Singh) इस वक्त काउंट्री क्रिकेट खेल रहे हैं। रविवार से शुरू हुए काउंटी डिविजन 1 में केंट और नॉर्थहैम्पटनशायर के बीच जबरदस्त मैच खेला जा रहा है। इस मैच में नॉर्थहैम्पटनशायर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम ने 104 रनों के स्कोर पर 4 विकेट गंवा दिए थे।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Mon, 26 Jun 2023 01:27 PM (IST)
Hero Image
Arshdeep Singh ने काउंटी क्रिकेट के पहले दिन चटकाए 2 विकेट

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Arshdeep Singh Two Wickets टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज अर्शदीप संह (Arshdeep Singh) इस वक्त काउंट्री क्रिकेट खेल रहे हैं। रविवार से शुरू हुए काउंटी डिविजन 1 में केंट और नॉर्थहैम्पटनशायर के बीच जबरदस्त मैच खेला जा रहा है। इस मैच में नॉर्थहैम्पटनशायर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम ने 104 रनों के स्कोर पर 4 विकेट गंवा दिए थे।

इस मैच में अर्शदीप सिंह ने गेंद से कहर बरपाते हुए 2 विकेट चटकाए और हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ अर्शदीप सिंह को भारतीय वनडे टीम में जगह नहीं मिली। ऐसे में अर्शदीप ने इस प्रदर्शन से बीसीसीआई को इशारों-इशारों में अपनी काबिलियत की झलक दिखा दी है।

Arshdeep Singh ने काउंटी क्रिकेट के पहले दिन चटकाए 2 विकेट

दरअसल, अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने केंट के लिए पहले दिन के खेल में 2 विकेट झटके। उन्होंने 7 ओवरों में महज 21 रन खर्च कर एक मेडन ओवर भी निकाला। अर्शदीप सिंह ने ओपनरएमिलियो गे को 15 रनों के स्कोर पर पवेलियन का रास्ता दिखाया।

इसके बाद कप्तान ल्यूक प्रॉक्टर को आउट किया। इस दौरान प्रॉक्टर महज 7 रन बनाकर पवेलियन लौटे। अर्शदीप सिंह का ये वीडियो काउंटी चैंपियनशिप (County Championship) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसकी जमकर तारीफ की जा रही है।

बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए 237 रन बनाए। इसके जवाब में केंट (Kent) टीम ने 31 ओवर के खेल तक 1 विकेट के नुकसान पर 110 रन बना लिए हैं। केंट की तरफ से तवांडा मुये (58*) और डेनियल बेल ड्रमंड 48*) नाबाद रन क्रीज पर मौजूद है।

यहां देखें वायरल वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by County Championship (@countychampionship)