Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Asia Cup 2023: IND vs PAK मैच से पहले सामने आया कैंडी के मौसम का वीडियो, सस्‍पेंस से अटक जाएंगी सांसें

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले एशिया कप के महामुकाबला का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। आज दोनों टीमों के बीच एक हाई-वोल्टेज मुकाबला खेला जाना है। ये मैच कैंडी के पल्लेकेले स्टेडियम में दोपहर 3 बजे से शुरू होगा लेकिन इस मैच से पहले मौसम को लेकर हर किसी को डर सता रहा है। इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Sat, 02 Sep 2023 09:40 AM (IST)
Hero Image
Asia Cup 2023 Ind Vs Pak: कैसा है पल्लेकेले का मौसम

 नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Ind vs Pak Weather Report Pallekele Cricket Stadium भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले एशिया कप के महामुकाबला का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। आज दोनों टीमों के बीच एक हाई-वोल्टेज मुकाबला खेला जाना है।

ये मैच कैंडी के पल्लेकेले स्टेडियम में दोपहर 3 बजे से शुरू होगा, लेकिन इस मैच से पहले मौसम को लेकर हर किसी को डर सता रहा है।

बता दें कि मौसम विभाग के अनुसार, बीते दिन तक ये बताया जा रहा था कि कैंडी में लगभग 80 प्रतिशत मैच बारिश से प्रभावित रहने वाला है, लेकिन पल्लेकेले कैंडी से काफी दूर है।

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पल्लेकेले के जिस स्टेडियम में भारत-पाक की भिड़त होने वाली है वहां का मौसम दिखाई दे रहा है। ऐसे में जानते हैं पल्लेकेले में 2 सितंबर का मौसम कैसा रहने वाला है?

Ind vs Pak Pallekele Weather: पल्लेकेले में आज कैसा है मौसम?

दरअसल, न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर शेयर किया है। ये वीडियो पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम के बाहर का है, जहां भारत बनाम पाकिस्तान (IND vs PAK) का एशिया कप (Asia Cup 2023) का मुकाबला खेला जाना है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आसमान में बादल छाए हुए है, लेकिन आसमान साफ भी होता हुआ नजर आ रहा है। ऐसे में बारिश होने की संभावना ज्यादा नहीं है। अगर बारिश होती है तो फैंस को बड़ा झटका लगेगा है, क्योंकि सबसे ज्यादा इंतजार उन्हें ही इस मैच का है।

अगर बात करें वेदर रिपोर्ट की तो बारिश की संभावना 14 प्रतिशत है। तापमान 22 से 29 डिग्री सेलसियस तक रह सकता है।

Pallekele Cricket Stadium Weather Video