Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

"भइया फीका पड़ रहा..." Virat Kohli और Anushka Sharma की फिटनेस पर Suryakumar Yadav का मजेदार कमेंट

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में वह कोहली के साथ दौड़ती हुई दिखाई दे रही हैं। कोहली और अनुष्का की यह तस्वीर किसी ऐड के दौरान ली गई थी। दोनों की इस खूबसूरत तस्वीर पर फैंस ने खूब प्यार बरसाया है। वहीं भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव भी इसमें पीछे नहीं रहे।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Thu, 24 Aug 2023 11:48 AM (IST)
Hero Image
सूर्यकुमार यादव ने विराट कोहली पर किया कमेंट। फोटो- साभार, अनुष्का शर्मा इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ी बैंगलोर में एक स्पेशल कैंप में हिस्सा लेंगे। श्रीलंका रवाना होने से पहले सभी खिलाड़ी अपना फिटनेस टेस्ट देंगे। इसके बाद 2 सितंबर को पाकिस्तान (IND vs PAK) के खिलाफ हाईवोल्टेज मुकाबले में उतरेंगे। ऐसे में वेस्टइंडीज दौरे से लौटे सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने विराट कोहली (Virat Kohli) की फिटनेस को लेकर मजेदार कमेंट किया है।

दरअसल, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में वह कोहली के साथ दौड़ती हुई दिखाई दे रही हैं। कोहली और अनुष्का की यह तस्वीर किसी ऐड के दौरान ली गई थी। दोनों की इस खूबसूरत तस्वीर पर फैंस ने खूब प्यार बरसाया है। वहीं, भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव भी इसमें पीछे नहीं रहे।

View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

सूर्यकुमार यादव ने किया मजेदार कमेंट

सूर्यकुमार यादव ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तस्वीर पर मजाकिया लहजे में कमेंट किया। दुनिया के नंबर-वन टी-20 खिलाड़ी सूर्या ने कोहली की टांग खींचते हुए लिखा, "भइया थोड़ा दौड़ने का तरीका फीका पड़ रहा है आपका।" सूर्या के इस कमेंट पर 7000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

मुंबई एयरपोर्ट पर हुए थे स्पॉट

बता दें कि कोहली और सूर्यकुमार बुधवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे। दोनों मुंबई से बैंगलोर स्पेशल कैंप में हिस्सा लेने के लिए रवाना हुए। गौरतलब हो कि बीसीसीआई ने एशिया कप और वर्ल्ड कप से पहले खिलाड़ियों के लिए फिटनेस टेस्ट कैंप का आयोजन किया है। 25 अगस्त को राहुल द्रविड़ और चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर भी कैंप में हिस्सा लेंगे और खिलाड़ियों की फिटनेस पर पारखी नजर रखेंगे।