Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AUS vs NZ Playing 11: विलियमसन की होगी वापसी? कमिंस क्या करेंगे बदलाव; जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड (AUS vs NZ Playing 11) के बीच धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में एक-दूसरे के सामने होंगे। न्यूजीलैंड ने पांच में से 4 मैच जीते हैं। उसके 8 अंक हैं। वह पॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर है। वहीं ऑस्ट्रेलिया ने 5 में से तीन मैच जीते हैं। वह 6 अंकों के साथ चौथे स्थान पर काबिज है।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Fri, 27 Oct 2023 08:59 PM (IST)
Hero Image
न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा महामुकाबला।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। AUS vs NZ World Cup 2023 Playing 11 Prediction: ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच शनिवार, 28 अक्टूबर को धर्मशाला में महामुकाबला खेला जाएगा। एक तरफ जहां न्यूजीलैंड जीत के साथ सेमीफाइनल की तरफ एक और कदम बढ़ाने की कोशिश करेगा। वहीं, ऑस्ट्रेलिया खुद की उम्मीदों को जिंदा रखना चाहेगा।

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में एक-दूसरे के सामने होंगे। न्यूजीलैंड ने पांच में से 4 मैच जीते हैं। उसके 8 अंक हैं। वह पॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया ने 5 में से तीन मैच जीते हैं। वह 6 अंकों के साथ चौथे स्थान पर काबिज है।

दोनों की होगी मजबूत प्लेइंग इलेवन

गौरतलब हो कि ऑस्ट्रेलिया ने टूर्नामेंट की शुरुआत दो हार के साथ की है, लेकिन अब उसने लय हासिल कर ली है। ऑस्ट्रेलिया 3 मैच जीत कर तेज से आगे बढ़ रहा है। न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया दोनों एक-दूसरे के करीब हैं। वर्ल्ड कप के 27वें मैच में दोनों मजबूत प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ न्यूजीलैंड की कड़ी परीक्षा होगी। ऑस्ट्रेलिया अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं करना चाहेगा। वहीं, भारत के खिलाफ मिली हार के बाद न्यूजीलैंड को थोड़ा सोचने के जरूरत है। हालांकि, टीम की प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव शायद न देखने को मिले।

ऑस्ट्रेलिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

डेविड वार्नर, मिचेल मार्श, स्टीव स्मिथ, ट्रैविस हेड, जोश इंग्लिस (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, पैट कमिंस (कप्तान), मिचेल स्टार्क, जोश हेजलवुड, एडम जम्पा।

न्यूजीलैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन

डेवोन कॉनवे, विल यंग, रचिन रवींद्र, डेरिल मिचेल, टॉम लैथम (कप्तान और विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, लॉकी फर्ग्युसन, मिचेल सैंटनर, मैट हेनरी, टिम साउदी, ट्रेंट बोल्ट