Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AUS vs PAK: ऑफ पर पड़कर बल्लेबाज का लेग स्टंप ले उड़ी Mitchell Starc की लहराती हुई गेंद, पाकिस्तानी बैटर के उड़े होश- VIDEO

मिचेल स्टार्क ने पारी के पहले ही ओवर में पाकिस्तान को बड़ा झटका दिया। स्टार्क के हाथ से निकली ओवर की पांचवीं गेंद अब्दुल शफीक का लेग स्टंप ले उड़ी। कंगारू फास्ट बॉलर की गेंद ने ऑफ स्टंप पर पड़कर अपना काटा बदला और शफीक का लेग स्टंप उखाड़ दिया। शफीक बिना खाता खोले पवेलियन लौटे। दूसरी इनिंग में पाकिस्तान टीम की हालत बेहद खस्ता है।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Fri, 05 Jan 2024 04:10 PM (IST)
Hero Image
AUS vs PAK: मिचेल स्टार्क ने शफीक को किया क्लीन बोल्ड।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्लीAUS vs PAK Mitchell Starc: सिडनी में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के बूते मैच पर शिकंजा कस लिया है। दूसरी इनिंग में पाकिस्तान का बैटिंग ऑर्डर बुरी तरह से फ्लॉप हुआ और टीम ने महज 68 रन के स्कोर पर 7 विकेट गंवा दिए हैं। स्टार्क ने दूसरी इनिंग में ऑस्ट्रेलिया के लिए विकेट का खाता खोला और अपनी लहराती हुई गेंद से अब्दुल शफीक का स्टंप उड़ाया।

स्टार्क की गेंद ने उड़ाए शफीक के होश

मिचेल स्टार्क ने पारी के पहले ही ओवर में पाकिस्तान को बड़ा झटका दिया। स्टार्क के हाथ से निकली ओवर की पांचवीं गेंद अब्दुल शफीक का लेग स्टंप ले उड़ी। कंगारू फास्ट बॉलर की गेंद ने ऑफ स्टंप पर पड़कर अपना काटा बदला और शफीक का लेग स्टंप उखाड़ दिया। स्टार्क की लहराती हुई गेंद को देखकर शफीक भी पूरी तरह से हैरान रह गया। शफीक के चेहरे के हाव-भाव को देखकर साफतौर पर पता लग रहा था कि बॉल कब उनका स्टंप ले उड़ी यह वह खुद समझ नहीं सके।

🦆 for Abdullah Shafique ✅.#PAKvsAUS#TestCricket#SCG

pic.twitter.com/bCU9yNDXbz

— Hassan Siddiqui 🇵🇰 (@Hassandude7) January 5, 2024

मुश्किल में पाकिस्तान

दूसरी इनिंग में पाकिस्तान टीम की हालत बेहद खस्ता है। टीम ने महज 68 रन के स्कोर पर अपने सात अहम विकेट गंवा दिए हैं। टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और शफीक को स्टार्क ने बिना खाता खोले पवेलियन की राह दिखाई। इसके बाद जोश हेजलवुड ने अपनी गेंदों से कहर बरपाया और कप्तान शान मसूद को जीरो के स्कोर पर चलता किया। सैम अयूब को 33 रन के स्कोर पर नाथन लायन ने पवेलियन की राह दिखाई।

यह भी पढ़ेंAUS vs PAK: ICC की मार से बाल-बाल बची पाक टीम, फील्डिंग में Saim Ayub की कैप से लगी गेंद, फिर भी क्यों नहीं लगा जुर्माना?

बाबर आजम की 23 रन की पारी का अंत ट्रेविस हेड ने किया। हेजलवुड ने सऊद शकील, आगा सलमान और साजिद खान को पवेलियन की राह दिखाई। हेजलवुड ने दिन का खेल खत्म होने तक चार विकेट अपने नाम कर लिए हैं। पाकिस्तान की कुल बढ़त 82 रन की हो चली है और उसके सिर्फ तीन विकेट बचे हुए हैं।