Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AUS vs PAK: गेंद ने बल्लेबाज-कीपर को छकाया, फील्डर भी नहीं लगा सका स्टंप पर निशाना, Warner को मिले जीवनदान को देखकर नहीं रुकेगी हंसी

डेविड वॉर्नर 141 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे। पाकिस्तान की ओर से आगा सलमान के हाथों में गेंद थीं। सलमान की बॉल मिडिल स्टंप पर पड़कर बाहर की तरफ निकली और क्रीज से बाहर निकलकर शॉट खेलने की कोशिश में वॉर्नर पूरी तरह से चकमा खा गए। गेंद को कीपर भी नहीं पकड़ सके और बॉल स्लिप में खड़े फील्डर के हाथों में गई।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Thu, 14 Dec 2023 05:00 PM (IST)
Hero Image
AUS vs PAK: पर्थ टेस्ट मैच में जमकर कॉमेडी देखने को मिली।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली Aus vs Pak Viral Video: ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच पर्थ के मैदान पर खेला जा रहा है। टेस्ट का पहला दिन पूरी तरह से कंगारू बल्लेबाजों के नाम रहा। डेविड वॉर्नर ने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए 164 रन की शानदार पारी खेली।

वॉर्नर को शतकीय पारी के दौरान अजीबोगरीब स्टाइल में आगा सलमान की गेंद पर जीवनदान मिला, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सलमान की गेंद बल्लेबाज-कीपर सभी को चकमा दे गई, जबकि फील्डर भी वॉर्नर को आउट करने का मौका गंवा बैठे।

पर्थ टेस्ट में हुई कॉमेडी

दरअसल, डेविड वॉर्नर 141 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे। पाकिस्तान की ओर से आगा सलमान के हाथों में गेंद थीं। सलमान की बॉल मिडिल स्टंप पर पड़कर बाहर की तरफ निकली और क्रीज से बाहर निकलकर शॉट खेलने की कोशिश में वॉर्नर पूरी तरह से चकमा खा गए। गेंद को कीपर भी नहीं पकड़ सके और बॉल स्लिप में खड़े फील्डर के हाथों में गई।

वॉर्नर अभी भी क्रीज से बाहर खड़े थे और स्लिप के फील्डर ने उनको आउट करने के प्रयास में गेंद को स्टंप की तरफ फेंका। हालांकि, बॉल फिर से स्टंप पर जाकर नहीं लगी और वॉर्नर को एक रन और मिल गया। वॉर्नर को मिले इस अजीबोगरीब जीवनदान का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

डेविड वॉर्नर ने ठोका शतक

टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम की शुरुआत शानदार रही। उस्मान ख्वाजा और डेविड वॉर्नर ने पहले विकेट के लिए मिलकर 126 रन जोड़े। ख्वाजा 41 रन बनाने के बाद शाहीन शाह अफरीदी का शिकार बने। मार्नस लाबुशेन बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और 16 रन बनाकर चलते बने।

यह भी पढ़ेंIPL 2024 के लिए KKR ने किया नए कप्तान का एलान, इस बल्लेबाज के हाथों में सौंपी टीम की कमान; Nitish Rana बने उपकप्तान

स्टीव स्मिथ ने अपनी पारी का आगाज तो अच्छा किया, लेकिन वह 31 रन बनाने के बाद खुर्रम शहजाद की गेंद पर गलती कर बैठे। डेविड वॉर्नर ने एक छोर बखूबी संभाले रखा और 164 रन की शानदार पारी खेली। ट्रेविस हेड ने 6 चौके की मदद से 53 गेंदों पर 40 रन की दमदार पारी खेली। दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने स्कोर बोर्ड पर 5 विकेट खोकर 346 रन लगा दिए हैं। मिचेल मार्श 15 और एलेक्स कैरी 14 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं।