Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PAK vs AUS: ये ड्रामा जानकर नहीं रुकने वाली हंसी, मैदान पर सभी खिलाड़ी थे मौजूद, फिर भी 7 मिनट तक रुका रहा मैच, जानें वजह

Richard Illingworth Stuck In Lift Video ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच मेलबर्न में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन लंच के बाद एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिली। लंच के बाद जब खिलाड़ी मैदान पर पहुंच गए थे लेकिन प्लेयर्स के मैदान पर पहुंचने के बावजूद मैच शुरू नहीं हो पाया क्योंकि थर्ड अंपायर रिचर्ड इलिंगवर्थ लिफ्ट में फंस गए थे।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Thu, 28 Dec 2023 04:15 PM (IST)
Hero Image
AUS vs PAK: थर्ड अंपायर लिफ्ट में फंसे, 7 मिनट के लिए रुका खेल

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Richard Illingworth Stuck In Lift Video: ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच मेलबर्न में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन लंच के बाद एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिली। लंच के बाद जब खिलाड़ी मैदान पर पहुंच गए थे, लेकिन प्लेयर्स के मैदान पर पहुंचने के बावजूद मैच शुरू नहीं हो पाया।

बता दें कि सभी खिलाड़ी और ऑन-फील्ड अंपायर मैदान में आ गए थे, लेकिन खेल 7 मिनटों तक शुरू नहीं हुआ, क्योंकि थर्ड अंपायर रिचर्ड इलिंगवर्थ लिफ्ट में फंस गए थे और इसकी जानकारी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी।

AUS vs PAK: थर्ड अंपायर लिफ्ट में फंसे, 7 मिनट के लिए रुका खेल

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान (AUS vs PAK) क बीच एमसीजी टेस्ट के दौरान थर्ड अंपायर के अपनी सीट पर न होने की वजह से मैच 7 मिनट तक रुका। दरअसल, लंच के बाद थर्ड अंपायर लिफ्ट में फंस गए थे, जिस वजह से वह समय पर अपनी सीट पर समय पर नहीं पहुंच पाए।

थर्ड अंपायर जब अपनी सीट पर पहुंच नहीं पाए थे, तो दोनों फील्ड अंपायर मैच शुरू होने का इंतजार करते रहे। क्रिकेट के इतिहास में ये घटना पहली बार देखने को मिली की थर्ड अंपायर के सीट पर नहीं होने की वजह से कोई इंटरनेशनल मैच रोका गया।

यह भी पढ़ें:स्‍टीव स्मिथ-मिचेल मार्श की जोड़ी ने पाकिस्‍तानी गेंदबाजों की तोड़ी कमर, ऑस्‍ट्रेलिया ने जीत की तरफ बढ़ाए कदम

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान पर कुल 241 रन की बढ़त बनाई

तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में चार विकेट गंवाकर 187 रन बना लिए हैं। ऑस्ट्रेलिया की पाकिस्तान पर कुल बढ़त 241 रन की हो गई है। ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 318 रन बनाए थे। इसके जवाब में पाकिस्तान की पहली पारी 264 रन पर सिमट गई और कंगारुओं को 54 रन की बढ़त हासिल हुई।