Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AUS vs PAK Video: David Warner ने अपने विदाई टेस्ट के बाद जीता दिल, खास गिफ्ट देकर नन्हें फैन का बनाया दिन

ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) अपने आखिरी टेस्ट के बाद मैदान से वापस ड्रेसिंग रूम पर जाते वक्त एक नन्हें बच्चे को अपना हेलमेट गिफ्ट किया। हेलमेट के साथ वॉर्नर ने बच्चे को गलव्स भी दिए जिसके बाद बच्चा खुशी-खुशी उसे लेकर स्टेडियम में भागता हुआ नजर आया। अब ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Sat, 06 Jan 2024 03:58 PM (IST)
Hero Image
David Warner ने आखिरी टेस्ट के बाद नन्हें फैन को गिफ्ट किया अपना हेलमेट

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। David Warner Gifted His Helmet: ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket Team) ने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान का सूपड़ा साफ करते हुए सीरीज पर 3-0 से कब्जा किया। सिडनी में खेले गए आखिरी टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 8 विकेट से धूल चटाई। यह मैच कंगारू टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के लिए बेहद ही खास रहा।

ये उनके टेस्ट करियर का आखिरी मैच रहा, जिसमें उन्होंने शानदार अर्धशतक जमाया। वहीं, आउट होकर पवेलियन जाते समय पूरा स्टेडियम वॉर्नर के नाम से गूंज उठा। फैंस ने खड़े होकर उन्हें सम्मान दिया। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वॉर्नर अंतिम टेस्ट के बाद भी फैंस का दिल जीतते हुए नजर आ रहे हैं।

David Warner ने आखिरी टेस्ट के बाद नन्हें फैन को गिफ्ट किया अपना हेलमेट

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) अपने आखिरी टेस्ट के बाद मैदान से वापस ड्रेसिंग रूम पर जाते वक्त एक नन्हें बच्चे को अपना हेलमेट गिफ्ट किया। हेलमेट के साथ वॉर्नर ने बच्चे को गलव्स भी दिए, जिसके बाद बच्चा खुशी-खुशी उसे लेकर स्टेडियम में भागता हुआ नजर आया। अब ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़ें:T20 World Cup 2024: ‘भारत के लिए कुछ खास करना चाहेंगे रोहित-विराट’, टी20 वर्ल्ड कप से पहले पूर्व स्पिनर ने कही मन की बात

View this post on Instagram

A post shared by 7Cricket (@7cricket)

ऐसा रहा डेविड वॉर्नर का टेस्ट करियर

बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के दिग्गज ओपनर डेविड वॉर्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान वनडे सीरीज से भी संन्यास लेने का एलान कर दिया था। अब वह ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए सिर्फ टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट खेलते हुए नजर आएंगे।

अगर बात करें डेविड वॉर्नर के टेस्ट करियर की तो बता दें कि वॉर्नर ने 112 मैच खेलते हुए 44 की औसत और 70 के स्ट्राइक रेट से 8786 रन बनाए हैं, जिसमें 26 शतक और 37 अर्धशतक शामिल हैं। ऑस्ट्रेलिया के लिए तीनों फॉर्मेट में डेविड वॉर्नर दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं।