Move to Jagran APP

World Cup 2023 Pakistan Team के प्लेयर्स की बिगड़ी तबीयत, AUS के खिलाफ मैच से पहले मुश्किल में आई बाबर की सेना

आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 में पाकिस्तान टीम ने शुरुआती दो मैचों में जीत हासिल की लेकिन तीसरे मैच में भारत के खिलाफ पाकिस्तान को 7 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। भारत के खिलाफ मैच में पाकिस्तान की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही फ्लॉप नजर आई। वनडे विश्व कप इतिहास में भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ आठवीं बार जीत हासिल की।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Tue, 17 Oct 2023 09:18 PM (IST)Updated: Wed, 18 Oct 2023 05:08 PM (IST)
AUS के खिलाफ मैच से पहले Pakistan टीम के खिलाड़ियों को आया बुखार

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Pakistan Team infected With Viral Fever ahead of AUS vs PAK: आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 में पाकिस्तान टीम ने शुरुआती दो मैचों में जीत हासिल की, लेकिन तीसरे मैच में भारत के खिलाफ पाकिस्तान को 7 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। भारत के खिलाफ मैच में पाकिस्तान की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही फ्लॉप नजर आई।

वनडे विश्व कप इतिहास में भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ आठवीं बार जीत हासिल की। इस मैच के बाद अब पाकिस्तान टीम अपने अगले मैच खेलने के लिए बेंगलुरु पहुंच गई है। 20 अक्टूबर को पाकिस्तान का मैच ऑस्ट्रेलिया से होना है, जिससे पहले पाकिस्तान टीम की मुश्किलें बढ़ गई हैं। बता दें कि पाकिस्तान टीम के दो खिलाड़ी बुखार की चपेट में आ गए हैं।

AUS के खिलाफ मैच से पहले Pakistan टीम के खिलाड़ियों को आया बुखार

दरअसल, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मैनेजर ने यह जानकारी दी कि कुछ पाकिस्तानी प्लेयर्स वायरल फीवर के चपेट में आ गए हैं। वह डॉक्टर्स की निगरानी में है। टीम के स्टार बल्लेबाज अब्दुला शफीक के साथ ही कुछ खिलाड़ियों को तेज बुखार है।

पीटीआई से बातचीत करते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मैनेजर ने बताया कि कुछ दिन पहले भी कुछ खिलाड़ियों को बुखार हुआ था और वह उससे उबरकर आए और जो अभी भी बीमार है उनकी निगरानी में मेडिकल टीम मौजूद है, जो लगातार उनकी निगरानी कर रही हैं।

यह भी पढ़ें:

ICC ODI Batsman Ranking: Rohit Sharma ने पलट दिया आईसीसी रैंकिंग का इतिहास, पहली बार Kohli के साथ हुआ ऐसा

उन्होंने इसके साथ ही यह कंफर्म किया कि कप्तान बाबर आजम और शाहीन शाह अफरीदी बिल्कुल फिट है। दोनों ने मंगलवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में अभ्यास किया।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 20 अक्टूबर को होगी पाकिस्तान की भिड़ंत

बता दें कि 20 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान को वनडे विश्व कप 2023 का मैच खेलना है, जो कि दोनों टीमों के लिए अहम है, क्योंकि पाकिस्तान ने अभी तक 3 मैच खेले हैं, जिसमें से उन्होंने दो मैचों में जीत हासिल की है।

पाकिस्तान टीम के 4 अंक है और वह प्वाइंट्स टेबल पर चौथे स्थान पर बनी हुई है। टीम का नेट रन रेट (-0.137) का है। वहीं, ऑस्ट्रेलियाई टीम आठवें नंबर पर है, जिन्होंने अभी तक सिर्फ एक ही मैच जीत है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.