Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AUS vs SL: फ्लाइंग David Warner… 24 मीटर तक दौड़े और फिर डाइव लगाकर लपका श्रीलंकाई कप्तान का अद्भुत कैच- VIDEO

वनडे विश्व कप के 14वें मैच में ऑस्ट्रेलिया का सामना श्रीलंका से हो रहा है। इस मैच में श्रीलंकाई टीम ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंकाई टीम ने शानदार शुरुआत की लेकिन अचानक से ऑस्ट्रेलियाई टीम ने मैच में वापसी की। इस मैच में श्रीलंकाई टीम के कप्तान कुसल मेंडिस सस्ते में पवेलियन लौटे।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Mon, 16 Oct 2023 05:38 PM (IST)
Hero Image
AUS vs SL: David Warner ने लपका Kusal Mendis का अद्भुत कैच

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। David Warner Catch Video: वनडे विश्व कप के 14वें मैच में ऑस्ट्रेलिया का सामना श्रीलंका से हो रहा है। इस मैच में श्रीलंकाई टीम ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंकाई टीम ने शानदार शुरुआत की, लेकिन अचानक से ऑस्ट्रेलियाई टीम ने मैच में वापसी की।

इस मैच में श्रीलंकाई टीम के कप्तान कुसल मेंडिस सस्ते में पवेलियन लौटे। डेविड वॉर्नर ने एडम जांपा की गेंद पर डीप स्क्वायर लेग पर तेजी से दौड़ लगाते हुए उनका कैच लपका।

AUS vs SL: David Warner ने लपका Kusal Mendis का अद्भुत कैच

दरअसल, श्रीलंकाई टीम (AUS vs SL) की तरफ से ओपनर्स पथुम निसांका और कुसल परेरा ने शानदार शतकीय साझेदारी की। कंगारू टीम शुरुआत में विकेट के लिए तरसते हुए नजर आई, लेकिन डेविड वॉर्नर ने आखिरकार इस साझेदारी को तोड़ा।

पैट कमिंस ने पथुम निसांका को अपना शिकार बनाया। निसांका का कैच डेविड वॉर्नर ने लपका। इसके बाद उन्होंने कप्तान कुसल मेंडिस का एक लाजवाब कैच लपका, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें:

AUS vs SL मैच में दिखा मांकडिंग ड्रामा, Mitchell Starc ने कुसल परेरा को 2 बार दी वॉर्निंग, वीडियो हुआ वायरल

डेविड वॉर्नर (David Warner) ने 28वें ओवर की आखिरी गेंद पर कुसल मेंडिस का शानदार कैच लपका। डेविड वॉर्नर ने 24 मीटर तक दौड़ लगाते हुए वॉर्नर ने कैच लपका। हालांकि, कैच लेते वक्त उनके घुटने में चोट भी लगी, लेकिन उन्होंने गेंद को हाथ से नहीं छोड़ा।

बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इस विश्व कप में खराब फील्डिंग का नजारा पेश किया है। टीम ने अब तक कुल 7 कैच ड्रॉप किए हैं, जिसके चलते टीम को ट्रोलर्स के निशाने भी आना पड़ रहा है, लेकिन वॉर्नर ने शानदार दो कैच लपककर हर किसी की बोलती बंद कर दी।

देखें VIDEO

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)