Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aus vs WI T20: कोविड पॉजिटिव होने के बावजूद टीम को लीड करेंगे Mitchell Marsh, जानिए ऐसा कैसे होगा संभव

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी20I सीरीज से पहले कंगारू टीम की मुश्किलें बढ़ गई हैं। कंगारू टीम के कप्तान मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) कोरोना संक्रमित पाए गए। हाल ही में मिचेल को लेकर एक बड़ा अपडेट भी सामने आया है। बता दें कि कोविड पॉजिटिव होने के बावजूद मिचेल पहला टी20 मैच खेलते हुए नजर आएंगे। आइए जानते हैं ऐसा कैसे संभव होगा?

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Thu, 08 Feb 2024 03:25 PM (IST)
Hero Image
AUS vs WI T20I: Mitchell Marsh कोविड पॉजिटिव होने के बावजूद करेंगे कप्तानी

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी20I सीरीज से पहले कंगारू टीम की मुश्किलें बढ़ गई हैं। कंगारू टीम के कप्तान मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) कोरोना संक्रमित पाए गए। हाल ही में मिचेल को लेकर एक बड़ा अपडेट भी सामने आया है। बता दें कि कोविड पॉजिटिव होने के बावजूद मिचेल पहला टी20 मैच खेलते हुए नजर आएंगे। आइए जानते हैं कैसे मिचेल टीम को लीड करते हुए नजर आएंगे?

AUS vs WI T20I: Mitchell Marsh कोविड पॉजिटिव होने के बावजूद करेंगे कप्तानी

दरअसल, Cricket.com.au ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक स्टेटमैंट पर लिखा है कि ऑस्ट्रेलिया टी20 टीम के कप्तान मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं, लेकिन फिर भी वह वेस्टइंडीज के खिलाफ होल्बर्ट में कल पहला टी20 मैच खेलेंगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रोटोकॉल को फॉलो करते हुए मिचेल मार्श टीम को लीड करेंगे। मार्श को एक अलग ड्रेसिंग रूम दिया जाएगा। मिचेल मैच खेलने उतरेंगे, लेकिन वह खिलाड़ियों के संपर्क में नहीं आएंगे और दूर रहकर ही खेलेंगे।

यह भी पढ़ें: David Miller टी20 में दक्षिण अफ्रीका के लिए ये कारनामा करने वाले बने पहले बल्‍लेबाज, गेल-कोहली के आलीशान क्‍लब से जुड़े

इससे पहले पिछले हफ्त ही न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20I सीरीज के लिए मिचेल मार्श को टीम की कमान सौंपी गई हैं। ऑस्ट्रेलिया ने अपनी फुल स्क्वॉड में मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस, ट्रेविस हेड और स्टीव स्मिथ को जगह दी है, जिन्हें विंडीज सीरीज में आराम दिया गया था।

यह भी पढ़ें: NZ vs SA Test: न्यूजीलैंड टीम को लगा करारा झटका, चोट के चलते दूसरे टेस्ट से बाहर हुआ ये कीवी स्टार