Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AUS vs WI Test: अपनी टीम में ही बेगाने हुए Cameron Green, खिलाड़ियों ने कर दिया था अलग-थलग

AUS vs WI Test Cameron Green मैच से पहले राष्ट्रगान के दौरान कैमरून ग्रीन अपने साथियों से कुछ फीट की दूरी पर खड़े थे। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर इसकी पुष्टि की। कैप्शन देते हुए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने लिखा कैमरून ग्रीन ने राष्ट्रगान के दौरान सामाजिक रूप से दूरी बना ली क्योंकि वह कोविड पॉजिटिव हैं!

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Fri, 26 Jan 2024 04:35 AM (IST)
Hero Image
कैमरून ग्रीन कोरोना पॉजिटिव। फोटो- स्क्रीन ग्रैब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन को गुरुवार को कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बावजूद वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा टेस्ट में खेलने की अनुमति दी गई। रिपोर्टों के अनुसार, ग्रीन के साथ-साथ कोच एंड्रूयू मैकडोनाल्ड और सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड भी कोविड की चपेट में आए थे। हालांकि, इनकी टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

मैच से पहले राष्ट्रगान के दौरान कैमरून ग्रीन अपने साथियों से कुछ फीट की दूरी पर खड़े थे। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर इसकी पुष्टि की। कैप्शन देते हुए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने लिखा, "कैमरून ग्रीन ने राष्ट्रगान के दौरान सामाजिक रूप से दूरी बना ली, क्योंकि वह कोविड पॉजिटिव हैं!" जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ा, ग्रीन के साथी जोश हेजलवुड ने वेस्टइंडीज का एक विकेट गिरने पर हल्के-फुल्के अंदाज में ऑलराउंडर के साथ दूर से ही जश्न मनाया।

जोशुआ और केवेम के बीच हुई शतकीय साझेदारी

बात करें मैच की तो ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने से पहले स्टंप्स तक वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 266 रन बना लिए हैं। केविन सिंक्लेयर 16 रन बनाकर नाबाद लौटे। वेस्टइंडीज की तरफ से केवेम हॉज और जोशुआ डा सिल्वा के बीच छठे विकेट के लिए 312 गेंद पर 149 रन की पार्टनरशिप हुई। जोशुआ डा सिल्वा ने 157 गेंद पर 79 रन की पारी खेली। वहीं, केवेम हॉज ने 194 गेंद पर 71 रन बनाकर आउट हुए।

View this post on Instagram

A post shared by cricket.com.au (@cricketcomau)

मिचेल स्टार्क ने चटकाए चार विकेट

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मिचेल स्टार्क ने 20 ओवर में 68 रन खर्च करते हुए 4 विकेट चटकाए। वहीं, तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने 16.4 ओवर में 32 रन खर्च करके 2 विकेट हासिल किया। पैट कमिंस और नाथन लियोन को 1-1 विकेट मिला।

यह भी पढ़ें- AUS vs WI 2nd Test: मिचेल स्टार्क ने बरपाया कहर, केवेम हॉज और जोशुआ डा सिल्वा ने संभाली वेस्टइंडीज की पारी