Move to Jagran APP

Aus Vs WI: Xavier Bartlett ने वन मैन शो दिखाकर लूटी महफिल, 4 बैटर्स को दिखाई पवेलियन की राह, ऑस्ट्रेलिया ने 3-0 से कब्जाई सीरीज

Australia won 3rd ODI ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज कैनबरा में सीरीज का आखिरी वनडे मुकाबला खेला गया। वेस्टइंडीज की टीम 25 ओवर में सिर्फ 86 रन बनाकर पवेलियन लौट गई। जवाब में 7 ओवर में 2 विकेट गंवाकर ही मैच अपने नाम कर लिया। कंगारू टीम ने वेस्टइंडीज को तीन मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप किया है। जेवियर बार्टलेट ने 4 विकेट अपने नाम किए।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaPublished: Tue, 06 Feb 2024 01:32 PM (IST)Updated: Tue, 06 Feb 2024 01:32 PM (IST)
ऑस्ट्रेलिया ने 7 ओवर में 2 विकेट गंवाकर ही मैच अपने नाम कर लिया। फोटो- एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Australia Vs West Indies 3rd ODI: ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज कैनबरा में सीरीज का आखिरी वनडे मुकाबला खेला गया। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। वेस्टइंडीज की टीम 25 ओवर में सिर्फ 86 रन बनाकर पवेलियन लौट गई।

ऑस्ट्रेलिया ने जीता मुकाबला

जवाब में 7 ओवर में 2 विकेट गंवाकर ही मैच अपने नाम कर लिया। इसके साथ ही कंगारू टीम ने वेस्टइंडीज Aus Vs WI को तीन मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप किया है। वेस्टइंडीज की शुरुआत बेहद खराब रही और टीम 50 रन के अंदर अपने 4 विकेट गंवा बैठी।

0 पर 3 बल्लेबाज लौटे पवेलियन

एलिक अथानाजे ने टीम की ओर से 32 रन की पारी खेली। उन्होंने 92 गेंदों में 2 चौके लगाकर 32 रन बनाए। रोस्टन चेज ने 12 रन बनाए। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर सका। तीन बल्लेबाज 0 पर पवेलियन लौट गए। 

ये भी पढ़ें: Ind Vs Eng: Yashasvi की तूफानी पारी के बाद बुमराह ने बरपाया कहर, टेस्ट में दूसरी बार किया ये कारनामा, Team India ने दर्ज की बड़ी जीत

जेवियर बार्टलेट ने लिए 4 विकेट

ऑस्ट्रेलिया के लिए जेवियर बार्टलेट ने शानदार 7 ओवर में महज 21 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए। एडम जम्पा और लांस मॉरिस ने 2-2 विकेट अपनी झोली में डाले। सीन एबॉट ने एक विकेट लिया। जीत के लिए 87 रन का सामना करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने अपना पहला विकेट 67 रन पर गंवाया।

फ्रेजर और इंगलिस ने की अर्धशतकीय साझेदारी

जेक फ्रेजर-मैकगर्क और जोश इंगलिस ने पहले विकेट के लिए 67 रन जोड़े। जेक फ्रेजर 41 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उन्होंने 18 गेंदों में 227.77 की स्ट्राइक रेट से 5 चौके और 3 छक्के लगाकर यह पारी खेली। हालांकि वे अपने अर्धशतक से चूक गए। 

इंगलिस ने 16 गेंदों में 35 रन की पारी खेली। आरोन हार्डी को अल्जारी जोसेफ ने 2 रन के निजी स्कोर पर पवेलियन की राह दिखा दी। स्मिथ 6 रन पर नाबाद रहे और उन्होंने टीम को 8 विकेट से जीत दिलाई।

ये भी पढ़ें: Ind Vs Eng: वाइजैग में सिर चढ़कर बोला Bumrah का जादू, इंग्लिश कप्तान भी हुए बूम-बूम बुमराह के मुरीद, टेस्ट करियर में दूसरी बार किया ये कारनामा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.