Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बीच मैच बल्लेबाजी और गेंदबाजी छोड़ ये क्या करने लगे लाबुशेन और हसन अली, रोके नहीं रुक रही हंसी, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

पाकिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलिया में मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर तीन टेस्ट मैचों की सीरीजी का दूसरा टेस्ट खेल रही है। ऑस्ट्रेलिया की पारी के 47वें ओवर की 5वीं गेद पर जब ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 121 पर दो विकेट था तो मैदान में कबूतर परेशान कर रहे थे। दोनों टीमों के खिलाड़ी मैच में ग्राउंड से कबूतर उड़ाने के लिए सामने आए।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Tue, 26 Dec 2023 02:22 PM (IST)
Hero Image
दोनों टीमों के खिलाड़ी एक अनोखा काम करते नजर आए। फोटो- एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Labuschagne and Hasan trying to move pigeons from Ground: पाकिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलिया में मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर तीन टेस्ट मैचों की सीरीजी का दूसरा टेस्ट खेल रही है। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने पहले टेस्ट में शानदार जीत हासिल की थी।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो-

ऑस्ट्रेलिया इस टेस्ट में जीत हासिल सीरीज को अपने नाम करना चाहेगी। इसके साथ ही पाकिस्तान इस मैच में जीत हासिल करके सीरीज के मैच को बराबरी पर लाना चाहेगी। इस बीच मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ऑस्ट्रेलिया की पारी-

ऑस्ट्रेलिया की पारी के 47वें ओवर की 5वीं गेद पर जब ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 121 पर दो विकेट था तो मैदान में कबूतर परेशान कर रहे थे। ऐसे में दोनों टीमों के खिलाड़ी एक अनोखा काम करते हुए नजर आए। ऑस्ट्रेलिया की ओर से स्मिथ और लाबुशेन बल्लेबाजी कर रहे थे।

ये भी पढ़ें:- PAK के खिलाफ बॉक्सिंग-डे टेस्ट में Steve Smith ने हासिल किया खास मुकाम, ऐसा करने वाले बने 18वें कंगारू खिलाड़ी

ये क्या कर रहे लाबुशेन और हसन-

ऐसे में पाकिस्तान के खिलाड़ी हसन अली और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी लाबुशेन बीच मैच में ग्राउंड से कबूतर उड़ाने के लिए सामने आए। सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो पर लोग अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ लोग इस पर हंस रहे हैं और कुछ इसे ग्राउंड स्टाफ का काम बता रहे हैं।

- A fun moment in MCG. pic.twitter.com/E16KiyI8kJ— Johns. (@CricCrazyJohns) December 26, 2023

पाकिस्तान ने की पहले गेंदबाजी-

अगर मैच की बात करें तो पाकिस्तान की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया की टीन 187 रन पर 3 विकेट गंवा चुकी है। डेविड वॉर्नर, स्मिथ और उस्मान ख्वाजा पवेलियन लौट गए हैं। ट्रेविस हेज और लाबुशेन पारी को आगे बढ़ा रहे हैं।

स्मिथ अपने 50वें टेस्ट की पहली पारी को यादगार नहीं बना सके। पाकिस्तान की ओर से हसन अली, आमिर जमाल और आगाह सलमान ने एक-एक विकेट अपने नाम किया है।  

ये भी पढ़ें:- पाकिस्तान टीम ने ऑस्ट्रेलिया को दी Christmas की बधाई, टीम को दिए अनोखे गिफ्ट्स, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो