Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

"उसे आउट करना..." Pak के खिलाफ सीरीज से पहले कंगारू टीम ने विरोधी टीम के इस खिलाड़ी की शान में पढ़े कसीदे

पाकिस्तान की टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है जहां दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। टेस्ट सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान की जमकर तारीफ की है। उन्होंने पाकिस्तानी खिलाड़ी को क्लास प्लेयर बताया है। हालांकि कप्तान कमिंस ने कहा उन्हें आउट करना कंगारू टीम के लिए आसान नहीं होगा।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Mon, 11 Dec 2023 04:26 PM (IST)
Hero Image
ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने पाकिस्तान के खिलाड़ी की जमकर तारीफ की। फोटो- एक्स से साभार

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Australian team praised pakistani batter: पाकिस्तान की टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है, जहां दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। 14 दिसंबर को दोनों टीमों के बीच पर्थ में पहला मैच खेला जाएगा।

क्या बोले कप्तान कमिंस-

अब टेस्ट सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान बाबर आजम की तारीफ की है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के इंस्टाग्राम चैनल पर पोस्ट एक वीडियो में कप्तान पैट कमिंस ने कहा कि "बाबर को आउट करना उनके लिए आसान काम नहीं होगा और जिसके लिए वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं।" 

हेजलवुड ने बताया क्लास खिलाड़ी-

दूसरी तरफ स्टार गेंदबाज जोश हेजलवुड ने बाबर को "क्लास खिलाड़ी" कहा है। हेजलवुड ने आगे कहा कि "वह लंबे समय से ऐसा कर रहे हैं। वनडे क्रिकेट में उन्होंने धमाकेदार प्रदर्शन किया और फिर टेस्ट क्षेत्र में भी मजबूत होने के लिए अपने खेल में बदलाव किया।"

ये भी पढ़े:- Gautam Gambhir ने बताया, उम्र नहीं T20 वर्ल्ड कप से इस वजह से कट सकता है Kohli-Rohit का पत्ता

आखिरी बार गाबा में खेले थे बाबर-

ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी स्पिनर नाथन लियोन ने बाबर को "बेहद टैलेंटेड" करार दिया है। लियोन ने कहा कि "जब वह बल्लेबाजी करते हैं तो उनके हाथ सुंदर लगते हैं। उन्होंने कुछ रन बनाए। नाथन ने कहा कि आखिरी बार बाबर गाबा में खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया आए थे। उन्होंने कहा कि हम दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ियों के खिलाफ कॉम्पिटिशन करना चाहते हैं और बाबर निश्चित रूप से उनमें से एक हैं।" 

स्टार्क ने की तारीफ-

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क का मानना है कि बाबर के पास "शानदार बल्लेबाजी का अनुभव" है और उन्होंने बाबर को "दुनिया के बेहतरीन में से एक बताया है। स्टार्क ने कहा कि बाबर के पास सभी शॉट्स हैं। वह ऐसा व्यक्ति है, जो पारी बना सकता है या गति बदलकर मैच का रुख बदल सकते हैं। उम्मीद है कि वह इस दौरे पर आराम से खेले।

ये भी पढ़े:- नवंबर के ICC Men's Player of the Month विजेता के नाम की हुई घोषणा, इस कंगारू बल्लेबाज के सिर सजा ताज, ये भारतीय छूटा पीछे