Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs AFG: हवा में लहराई गेंद और ऑफ स्टंप का डंडा बाहर, इंदौर में दिखी Axar Patel की जादूगरी; अफगानी कप्तान के उड़े होश- VIDEO

रहमानुल्लाह गुरबाज का विकेट जल्दी गंवाने के बाद कप्तान इब्राहिम जरदान गुलबादीन के साथ मिलकर अफगानिस्तान की पारी को संवारने में जुटे हुए थे। पारी के छठे ओवर में कप्तान रोहित ने दांव खेला और गेंद अक्षर पटेल के हाथों में सौंप दी। अक्षर ने भी अपने कप्तान को बिल्कुल भी निराश नहीं किया और ओवर की चौथी गेंद पर अफगानिस्तान के कप्तान को पवेलियन की राह दिखा दी।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Sun, 14 Jan 2024 08:56 PM (IST)
Hero Image
IND vs AFG: अक्षर पटेल ने उड़ाए बल्लेबाज के होश

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। इंदौर के होल्कर स्टेडियम में अक्षर पटेल (Axar Patel) की जादूगरी देखने को मिली है। अक्षर ने अपनी घूमती गेंद से अफगानिस्तान के कप्तान इब्राहिम जदरान के होश उड़ा दिए। भारतीय स्पिनर के हाथ से निकली गेंद से हवा में ही कुछ ऐसे काटा बदला कि अफगानी बल्लेबाज चारों खाने चित हो गया। दूसरे टी-20 मुकाबले में टॉस जीतने के बाद टीम इंडिया पहले गेंदबाजी कर रही है।

अक्षर ने उड़ाए अफगानी कप्तान के होश

रहमानुल्लाह गुरबाज का विकेट जल्दी गंवाने के बाद कप्तान इब्राहिम जरदान गुलबादीन के साथ मिलकर अफगानिस्तान की पारी को संवारने में जुटे हुए थे। गुलबादीन एक छोर से चौके-छक्कों की बरसात कर रहे थे, तो इब्राहिम उनको स्ट्राइक पर लाने की जिम्मेदार बखूबी अंदाज में निभा रहे थे। इसको देखते हुए पारी के छठे ओवर में कप्तान रोहित ने दांव खेला और गेंद अक्षर पटेल के हाथों में सौंप दी।

अक्षर ने भी अपने कप्तान को बिल्कुल भी निराश नहीं किया और ओवर की चौथी गेंद पर अफगानिस्तान के कप्तान को पवेलियन की राह दिखा दी। अक्षर के हाथ से निकली यह गेंद हवा में लहराई और काटा बदलते हुए जदरान का ऑफ स्टंप ले उड़ी। जदरान अक्षर की जादूगरी देखकर पूरी तरह से सन्न रह गए।

Live - https://t.co/YswzeUSqkf #INDvAFG@IDFCFIRSTBank pic.twitter.com/5LnKTH6Ngg— BCCI (@BCCI) January 14, 2024

यह भी पढ़ेंIND vs AFG: दूसरे टी-20 में मैदान पर उतरते ही Rohit Sharma के नाम दर्ज हुआ एक और कीर्तिमान, ऐसा करने वाले बने दुनिया के पहले खिलाड़ी

दो बदलाव के साथ उतरी है टीम इंडिया

भारतीय टीम दूसरे टी-20 मुकाबले में दो बदलाव के साथ मैदान पर उतरी है। शुभमन गिल की प्लेइंग 11 से छुट्टी कर दी गई है और उनकी जगह पर यशस्वी जायसवाल की एंट्री हुई है। वहीं, 14 महीने बाद विराट कोहली टी-20 टीम में लौट आए हैं। कोहली की वापसी के चलते तिलक वर्मा को बाहर बैठना पड़ा है। पहले टी-20 में तिलक ने 22 गेंदों पर 26 रन की पारी खेली थी, जबकि गिल ने 12 गेंदों पर 22 रन जड़े थे।