Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sania Mirza-Shoaib Malik के बीच तलाक कराने का लगा था आरोप, पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस ने आखिरकार तोड़ी चुप्‍पी

Sania Mirza-Shoaib Malik divorce पाकिस्‍तान की एक्‍ट्रेस आयेशा उमर ने शोएब मलिक के साथ एक फोटोशूट कराया था जिसके बाद क्रिकेटर के सानिया मिर्जा के साथ तलाक की अफवाहों ने बल पकड़ा था। पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस ने आखिरकार इस मामले पर अपनी चुप्‍पी तोड़ी है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek NigamUpdated: Wed, 22 Feb 2023 11:11 AM (IST)
Hero Image
Ayesha Omar on Shoaib Malik: सानिया मिर्जा और शोएब मलिक व आयेशा उमर

नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। भारत की टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और उनके पति पाकिस्‍तान के अनुभवी ऑलराउंडर शोएब मलिक (Shoaib Malik) के बीच तलाक की खबरें पिछले कुछ समय से चर्चा का केंद्र बनी हुई है। यह कहा गया कि सानिया-शोएब की रिलेशनशिप मुश्किल दौर से गुजरी और दोनों ने कानूनी तौर पर अलग होने का फैसला किया।

यह भी कहा गया कि इस कपल ने अलग रहना शुरू कर दिया है। सानिया-शोएब के तलाक की प्रमुख वजह पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस आयेशा उमर को माना गया। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि शोएब मलिक का पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस आयेशा उमर के साथ अफेयर चल रहा है। हालांकि, इस बारे में किसी ने कुछ नहीं कहा। अब आयेशा उमर ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है।

आयेशा उमर ने क्‍या कहा?

आयेशा उमर ने हाल ही में शोएब अख्‍तर द्वारा होस्‍ट किए एक चैट शो में हिस्‍सा लिया। जब उनसे शोएब मलिक के साथ कथित अफेयर के बारे में पूछा गया तो उमर ने जवाब में कहा, 'मैं कभी शादीशुदा या समर्पित आदमी की तरफ आकर्षित नहीं हुई। हर कोई मुझे जानता है और इसमें कहने की कोई बात नहीं।'

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच तलाक की अफवाहें तब तेजी से फैली जब पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस ने क्रिकेटर के साथ एक फोटोशूट किया। इस बारे में बातचीत करते हुए उमर ने कहा कि सीमा पार पहले मीडिया में अफवाहें फैली और फिर हमारे देश की मीडिया ने इस विषय को पकड़ा।

View this post on Instagram

A post shared by UrduFlix (@urduflixofficial)

क्‍या अलग होंगे सानिया-शोएब?

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक तलाक लेने का विचार कर रहे हैं। यह भी कहा गया कि भारतीय टेनिस स्‍टार दुबई के अपने घर से निकल चुकी हैं, जिसे वो पति मलिक के साथ शेयर करती थीं। मलिक और सानिया दोनों ने अलग होने के बारे में अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। ऐसा कहा गया कि इस कपल के अलग होने की वजह आयेशा उमर है, जिनका शोएब मलिक के साथ अफेयर चला।

हालांकि, अफवाहों के उड़ने के बाद सानिया और शोएब ने अपने नए शो मिर्जा मलिक शो की घोषणा की। पता हो कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने 2010 में शादी की थी और 2018 में अपने बेटे इजहान मिर्जा मलिक का दुनिया में स्‍वागत किया। सानिया ने हाल ही में टेनिस से विदाई ली।

यह भी पढ़ें:  VIDEO: 'उसे इंग्लिश नहीं आती...', Shoaib Akhtar ने पाकिस्‍तान के कप्‍तान Babar Azam को जमकर लताड़ा

यह भी पढ़ें: 'मैं घुटना तुड़वा लेता, लेकिन गेंदबाजी नहीं छोड़ता..', Shoaib Akhtar ने अफरीदी पर साधा निशाना, दिया यह बयान