Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पाकिस्तान की हार के बाद ट्रोल हो गया ये खिलाड़ी, मोटे शरीर, खराब खेल का उड़ रहा मजाक, लोगों ने पापा को भी घसीटा

आजम खान पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोईन खान के बेटे हैं। उनका सेलेक्शन जब टी20 वर्ल्ड कप टीम में हुआ तो उन्हें ये कहकर ट्रोल किया गया कि वह मोईन खान के बेटे हैं और इसलिए उनको टीम में जगह मिली। लेकिन अब आजम अपनी फॉर्म के कारण ट्रोल हो रहे हैं। कई फैंस ने इस बीच उनके पिता को भी निशाना बनाया है।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Fri, 31 May 2024 05:19 PM (IST)
Hero Image
पाकिस्तान को चौथे टी20 में मिली करारी हार

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली: पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस समय इंग्लैंड के दौरे पर है जहां ये टीम चार मैचों की टी20 सीरीज खेल रही थी। इस सीरीज में इंग्लैंड ने 2-0 से जीत हासिल की जबकि दो मैच बारिश के कारण धुल गए। चौथा मैच इंग्लैंड ने जीता और सीरीज अपने नाम की। इस मैच के बाद पाकिस्तान के बल्लेबाज आजम खान को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

आजम खान पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोईन खान के बेटे हैं। उनका सेलेक्शन जब टी20 वर्ल्ड कप टीम में हुआ तो उन्हें ये कहकर ट्रोल किया गया कि वह मोईन खान के बेटे हैं और इसलिए उनको टीम में जगह मिली। लेकिन अब आजम अपनी फॉर्म के कारण ट्रोल हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Babar Azam T20I Run: बाबर आजम ने टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पूरे किए 4 हजार रन, अब विराट कोहली के रिकॉर्ड पर निगाहें

मार्क वुड ने बिखेर दिए डंडे

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे मैच में तेज गेंदबाज मार्क वुड ने आजम खान को बोल्ड कर दिया। आजम खान पांच गेंदों पर बिना खाता खोले आउट हो गए। वुड ने एक खतरनाक बाउंसर फेंकी जो आजम खान के हाथ से टकराकर हवा में गई। आजम को पता भी नहीं चला कि गेंद कितनी तेजी से उनके पास से निकल गई। विकेटकीपर जोस बटलर ने उनका कैच लपका। इसके अलावा इस मैच में आजम खान की विकेटकीपिंग भी काफी खराब रही और इसी कारण उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। फैंस उनके मोटापे को लेकर उन्हें ट्रोल करने लगे। सोशल मीडिया पर इस समय आजम को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

— Ghulam Mohi Ud Din 🇵🇰 (@bilalmohyuddin3) May 30, 2024

इंग्लैंड के खिलाफ फेल

इंग्लैंड के खिलाफ आजम खान का बल्ला बिल्कुल फेल रहा। आखिरी मैच में बिना खाता खोले लौटने के अलावा दूसरे मैच में उन्होंने 11 रन ही बनाए थे। आयरलैंड के खिलाफ भी सीरीज में उनका बल्ला नहीं चला था। आजम का करियर देखा जाए तो उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 13 मैचों में 88 रन ही बनाए हैं। अभी तक उन्होंने पाकिस्तान के लिए वनडे डेब्यू नहीं किया है।

यह भी पढ़ें- T20 World Cup 2024: हार्दिक पांड्या की जगह खेलेंगे शिवम दुबे, रोहित शर्मा ने कर ली प्लानिंग! नेट्स पर दिखी खास जुगलबंदी