Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Babar Azam Scandal: बाबर आजम के कथित निजी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर हुए लीक, यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्‍शन

Babar Azam scandal video leak पाकिस्‍तान के कप्‍तान बाबर आजम के कथित निजी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। हालांकि वीडियो की सत्‍यता की पुष्टि नहीं हो सकी है। बाबर आजम के वीडियो से क्रिकेट फैंस हैरान हैं। यूजर्स ने इस तरह के रिएक्‍शंस दिए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek NigamUpdated: Mon, 16 Jan 2023 06:26 PM (IST)
Hero Image
Babar Azam honey trap scandal: पाकिस्‍तान के कप्‍तान बाबर आजम फिर विवादों में घिर गए हैं

नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। पाकिस्‍तान के कप्‍तान बाबर आजम कथित वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के कारण विवादों से घिर गए हैं। बाबर आजम के पैरोडी अकाउंट से एक पोस्‍ट किया गया, जिसमें बाबर आजम के एक लड़की के साथ यौन संबंध बनाने का वीडियो और उसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बाबर आजम बल्‍ले से तो शानदार फॉर्म में चल रहे हैं, लेकिन इन वीडियो और फोटो के कारण वो विवादों से घिर गए हैं। हालांकि, बाबर आजम के वीडियो की सत्‍यता की पुष्टि नहीं हो सकी है। बाबर आजम के कथित वायरल वीडियो ने यूजर्स को चौंका दिया है। पाकिस्‍तान के कप्‍तान को फैंस का तब भी साथ मिला है और वो बाबर आजम का खुलकर समर्थन कर रहे हैं।

कुछ यूसर्ज ने दावा किया है कि बाबर आजम की छवि खराब करने के लिए यह वीडियो शेयर किया गया है जबकि कुछ यूजर्स का कहना है कि वीडियो असली नहीं है और उन्‍होंने आग्रह किया कि स्‍टार बल्‍लेबाज के खिलाफ झूठ नहीं फैलाएं। एक यूजर ने लिखा, 'बाबर आजम के होठ का कोई मूवमेंट नहीं है, जिससे स्‍पष्‍ट होता है कि वीडियो को किसी ने एडिट किया है, लेकिन हम जानते हैं कि वो सौम्‍य हैं और इस तरह की शर्मनाक हरकत नहीं करेंगे।'

एक यूजर ने लिखा, 'बाबर आजम के लीक फोटो को लेकर क्‍या चर्चा है? साथ ही लोगों को इसको फैलाने से बचना चाहिए। अगर उनके अंदर कुछ अच्‍छाई बाकी रह गई है तो।' एक यूजर ने कमेंट किया, 'आप ऐसे कैसे कह सकते हैं? क्‍या आपके पास कोई सबूत है?' एक अन्‍य यूजर ने कहा, 'यह खराब है। किसी की निजी जिंदगी में हस्‍तक्षेप नहीं करना चाहिए। कौन जानता है कि शायद वीडियो फेक हो।'

यह भी पढ़ें: सईद अजमल का आलोचकों को करारा जवाब, “बाबर आजम अगर स्वार्थी खिलाड़ी तो दो-तीन प्लेयर की टीम में और जरूरत”

यह भी पढ़ें: Babar Azam की अपने घर पर फिर हुई बेइज्जती, न्यूजीलैंड ने 2-1 से ODI सीरीज पर कब्जा कर रचा इतिहास